मुंबई हवाई अड्डे पर शनिवार को एक धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद अधिकारियों और कर्मचारियों में खलबली मच गई। इस ईमेल में हवाई अड्डे पर इंडिगो की उड़ान में बम होने की सूचना दी गई थी। सूचना मिलते ही छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल पर मुंबई से अहमदाबाद जाने वाली इंडिगो की उड़ान को रोककर उसकी तलाशी ली गई, लेकिन जांच में कुछ नहीं मिला। बाद में विमान को रवाना कर हवाई अड्डे की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को एक ईमेल प्राप्त हुआ था। उसमें मुंबई से अहमदाबाद जाने वाली इंडिगो की उड़ान संख्या 6E 6045 में बम रखा होने की सूचना दी गई थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आस-पास के इलाके को खाली कराया और विमान की जांच की, लेकिन उसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। उसके बाद उड़ान को रवाना किया गया।

Also Read: Gandhi Jayanti 2022: संजय दत्त ने बापू की जयंती पर शेयर किया वीडियो, ‘गांधीगिरी’ का पाठ सिखाते हुए दी गाँधी जयंती की बधाई

आपको बता दें इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना में, 30 सितंबर को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान में सवार दो यात्रियों के बीच लड़ाई के बाद एक झूठे बम अलार्म पर मलेशिया जाने वाली उड़ान में देरी हुई थी। मलेशिया एयरलाइंस की उड़ान 173 से बम कॉल के बारे में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क किया गया था। जिसके बाद उन्होंने फ्लाइट की अच्छी तरह से तलाशी ली। विमान दो घंटे से अधिक की देरी के बाद कुआलालंपुर के लिए रवाना हुआ और घटना में कथित रूप से शामिल चार यात्रियों को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।