Mumbai : सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने CES 2022 में ‘टुगेदर फॉर टुमॉरो’ विजन किया लॉन्च

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स नेCES 2022 में एक प्रमुख कार्यक्रम के प्री-शो के दौरान अपनी योजना “टुगेदर फॉर टुमॉरो” (भविष्य के लिए एक साथ) का खुलासा किया।

मुंबई: सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स नेCES 2022 में एक प्रमुख कार्यक्रम के प्री-शो के दौरान अपनी योजना “टुगेदर फॉर टुमॉरो” (भविष्य के लिए एक साथ) का खुलासा किया। शो के प्रमुख वक्ता सैमसंग में DX (डिवाइस एक्सपीरियंस) विभाग के प्रमुख,CEO और वाइस चेयरमैन जोंग-ही (JH) हान ने उपभोक्ताओं की लगातार विकसित हो रही जीवनशैली को प्रतिबिंबित करने वाले व्यक्तिगत पसंद-नापसंद के आधार पर तैयार किए जा सकने वाले अनुभवों के साथटुगेदरनेस (एक साथ मिलकर रहने) के नए दौर में प्रवेश के लिए कंपनी की कोशिशों पर प्रकाश डाला और साथ ही समाज और पूरी धरती के लिए विकास का वाहक बन सकने लायक आविष्कारों के प्रति कंपनी की निष्ठा को भी दर्शकों के सामने रखा। कंपनी का “टुगेदर फॉर टुमॉरो” विजन हर किसी को एक सकारात्मक बदलाव की धुरी बनने के लिए तैयार करता है और ऐसी साझेदारियां तैयार करता है जो इस समय हमारी धरती के सामने मौजूद सबसे बड़ी चुनौतियों का समाधान पेश करने पर काम करते हैं।

हान ने कहा, “मैं यह सोच कर रोमांचित महसूस कर रहा है कि आप सब हमारे इस विजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं, यह देखने के लिए कि किस तरह नवाचारों (इनोवेशन) से सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं,और हमारे साथ आने के लिए और भविष्य के लिए साथ मिलकर काम करने के लिए।” उन्होंने कहा, “ये सब मिलकर सस्टेनेबिलिटी को उत्पादों को इस्तेमाल करते हुए आपको होने वाले अनुभव का हिस्सा बना देंगे, जिससे आपको बेहतर जिंदगी जीने में मदद मिलेगी।”