Mumbai Airport : 10 मई के दिन बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, ये 4 फ्लाइट रहेगी निरस्त

Mumbai Airport : अगर आप भी मुंबई (Mumbai) जाने का प्लान बना रहे है और आप फ्लाइट (Flight) से जाने का सोच रहे है तो इस खबर को जरूर पढ़ें।

mumbai airport

Mumbai Airport : अगर आप भी मुंबई (Mumbai) जाने का प्लान बना रहे है और आप फ्लाइट (Flight) से जाने का सोच रहे है तो इस खबर को जरूर पढ़ें। दरअसल, 10 मई के दिन मुंबई का एयरपोर्ट बंद रहने वाला है। ऐसे में आप टिकट करवाने से पहले एक बार पूरी डिटेल निकलवा ले।

बताया जा रहा है कि प्री मानसून रख-रखाव के लिए 10 मई के दिन मुंबई एयरपोर्ट को एक दिन के लिए बंद किया जा रहा है। ऐसे में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक की 4 फ्लाइट निरस्त रहेगी। इतना ही नहीं उड़ान कंपनियों को अपने फ्लाइट के शेड्यूल जांचने के लिए भी कहा गया है। लेकिन इंदौर से जाने वाली 4 मुंबई की फ्लाइट निरस्त रहेगी।

Must read : Kratika Sengar ने करवाया ग्रीन ड्रेस में हॉट मैटरनिटी फोटोशूट, देखें Photo

जानकारी के मुताबिक, 10 मई के दिन मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के दोनों रनवे प्री-मानसून रख-रखाव के लिए बंद किए जा रहे हैं। लेकिन कुछ समय अवधि के बाद वापस से इसे चालू कर दिया जाएगा। ऐसे में यात्रियों को एक सलाह दी है कि वह किसी भी असुविधा से बचने के लिए अपनी एयरलाइनों से शेड्यूल देखने के लिए कह दे। जिसके चलते आपको कोई भी असुविधा ना हो।