नाइट कर्फ्यू में चल रहा था मुजरा, तीन दर्जन पुलिस की गिरफ्त में

नोएडा। लोग कोरोना को हल्के में लेने से भी गुरेज नहीं कर रहे है जबकि कोरोना के कदम थामने के लिए सरकार ने नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) जैसे अन्य कई प्रतिबंध लगाए है। बावजूद इसके लोग है कि मानने के लिए तैयार नहीं है। ऐसा ही एक मामला नोएडा में आया है जब पुलिस ने मुजरा पार्टी होने की सूचना मिलने के बाद धावा बोला। जिस स्थान पर मुजरा पार्टी हो रही थी। वहां से पुलिस ने पांच महिलाओं सहित 36 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि, बढ़ते मामलों को देखते हुए ग्रेटर नोएडा में नाइट कर्फ्यू का पालन हो रहा है या नहीं, इसकी पड़ताल के लिए पुलिस ने प्लान बनाया था।

ALSO READ: MP Weather: मध्यप्रदेश में और बिगड़ेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में तेज बारिश की संभावना

जिसके तहत पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में होटलों का जायजा ले रहे थे। वहीं जब ये टीम सिग्मा-1 स्थित होटल में पहुंची तो पता चला कि वहां बेसमेंट में मुजरा पार्टी हो रही है। इसका पता चलते ही पुलिसकर्मी भी इसमें शामिल हो गए और वीडियो बनाकर अधिकारियों को भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। नाईट कर्फ्यू के बावजूद भी बुधवार देर रात वहां चल रही मुजरा पार्टी में शराब परोसी जा रही थी। इतना ही नहीं बल्कि लोग अय्याशियां कर रहे थे और लड़कियों पर पैसा उड़ा रहे थे।

बताया जा रहा है कि, पार्टी का आयोजन एक पेंट कंपनी ने नए साल पर अपने डीलरों के लिए किया था। साथ ही इस पार्टी का तार एक और होटल से जुड़ा था। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां भी छापा मारा। वहीं पुलिस ने दोनों होटलों के संचालक, देह व्यापार में लिप्त विदेशी मूल की महिला और 5 लड़कियों समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

36 लोग गिरफ्तार

डीसीपी अमित कुमार ने कहा कि सिग्मा-1 स्थित पर्ल नेस्ट होटल व स्वीट्स रेजिडेंसी में मुजरा पार्टी होने की सूचना बीटा-2 कोतवाली पुलिस को लगी थी। पुलिस ने तुरंत टीम तैयार कर छापेमारी की। पुलिस पहुंची तो पर्ल नेस्ट होटल के बेसमेंट में मुजरा पार्टी चल रही थी। यहां लोग शराब पीते हुए लड़कियों पर रुपये उछाल कर नाच रहे थे। साथ ही उन्होंने बताया कि, पार्टी से पुलिस ने मौके से 1,30,500 रुपये, शराब की बोतलें, म्यूजिक सिस्टम व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। वहां से 3 लड़कियों समेत 25 अन्य लोग को गिरफ्तार किया। इसके अलावा स्वीट्स रेजिडेंसी से 3 व्यक्ति और 2 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।