मध्यप्रदेश की राजनीति में वीडियो बार अपनी चरम सीमा पर है। बता दें कि कुछ समय पहले कांग्रेस नेता का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर बीजेपी ने काफी आपत्ति जताई थी। जिसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी काफी ज्यादा एक्शन में आए थे और उन्होंने उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले एक वीडियो बीजेपी नेता का तलवार से केक काटते हुए वायरल हुआ था।

इस पर भी राजनीति काफी गर्म हुई थी। लेकिन अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे कांग्रेस के ऑफीशियली ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि बीजेपी के नेता के हाथों में 500-500 के नोटों की गड्डी रखी हुई है। दरअसल, यह वीडियो आगर मालवा जिले के कानड़ बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल का बताया जा रहा है जिस पर अब राजनीति गर्मा चुकी है।

वायरल हो रही वीडियो पर बीजेपी मंडल अध्यक्ष राजेश गोयल ने भी अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि गाड़ी पर बैठे हुए नेता जी अपने हाथों में 500-500 की गड्डी लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के माध्यम से एक बार फिर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने हो गई है। बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों पार्टी के नेताओं के जमकर वीडियो वायरल हो रहे हैं।

वहीं इस वीडियो को लेकर आवेदक अजय नायक ने आरोप लगाया कि मंडल अध्यक्ष ने इनकी पत्नी की आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई से बचाने के लिए यह राशि ली है। जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला अरनीखेड़ा निवासी अजय नायक पिता बने सिंह बंजारासे जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि अजय की पत्नी ने कुछ समय पहले सुसाइड कर लिया वह इस मामले को पुलिस से बचाने के लिए बीजेपी नेता ने 5 लाख रुपए पत्नी के घर वालों को देने के लिए कहा था।

Also Read: भोपाल लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सहायक जेल अधीक्षक को 20,000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी नेता का कहना है कि उन्हें फसाया जा रहा है। जबकि आप ऐसा आपस में समझौते को लेकर है ना कि उन्होंने रिश्वत के तौर पर इस पैसे को लिया है उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि यह मामला काफी ज्यादा पुराना है, उन्हें फंसाने का काम किया जा रहा है। फिलहाल तो वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिस पर कांग्रेसी भी हावी होती नजर आ रही है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी जिलाध्यक्ष चिंतामण राठौर ने कहा है कि वीडियो भी जांच के बाद ही किसी मुद्दे पर पहुंचा जाएगा। फिलहाल उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है।