HomeदेशMP News : जंबूरी मैदान से रवाना पीएम मोदी, कुछ देर में...

MP News : जंबूरी मैदान से रवाना पीएम मोदी, कुछ देर में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचेंगे

MP News : जंबूरी मैदान कार्यक्रम स्थल हाल ही में पीएम मोदी का काफिला रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचने के लिए निकल चुका है।

MP News : जंबूरी मैदान (Jamburi Maidan) कार्यक्रम स्थल हाल ही में पीएम मोदी (PM Modi) का काफिला रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani kamlapati station) पहुंचने के लिए निकल चुका है। कुछ देर में हेलीकॉप्टर से मोदी बीयू कैम्पस स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। उसके बाद वहां से उनका कारकेड होशंगाबाद रोड (Hoshangabad road) से गुजरते हुए रानी कमलापति रेलवे स्टेशन की ओर पहुंचेगा। बीयू कैम्पस से ओवरब्रिज तक मोदी का जोरदार स्वागत होगा। स्वागत के लिए आधे किलोमीटर में 30 मंच बनाए गए हैं। इस दौरान कुछ तस्वीरें पहले से सामने आ चुकी है। जिसमें देखा जा रहा है कि रोड पर लोगों की काफी भीड़ हो गई है। पीएम मोदी को देखने के लिए लोग काफी ज्यादा उत्सुक है।

ये भी पढ़े – होशंगाबाद रोड पर हर-हर मोदी की नारेबाजी, ट्रैफिक जाम, काले कपड़े वालों का प्रवेश निषेध

जानकारी के मुताबिक, कार्यक्रम स्थल पर मुस्लिम महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद हैं। उन्होंने यहां हर-हर मोदी-घर घर मोदी के नारे लगाए। उन्होंने ट्रिपल तलाक कानून के लिए उन्हें शुक्रिया कहा। जंबूरी मैदान कार्यक्रम स्थल से पीएम मोदी का काफिला हेलीपैड के लिए रवाना हो गया। थोड़ी देर में हेलीकॉप्टर से मोदी बीयू कैम्पस स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से मोदी का कारकेड होशंगाबाद रोड से होते हुए रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचेगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular