कृपया ध्यान दें….300 से अधिक ट्रेनों का संचालन रद्द

रेलवे प्रशासन ने 380 ट्रेनों को रद्द(300 trains canceled) कर दिया है इसलिए या तो इन ट्रेनों के यात्रियों को अन्य साधनों का इंतजाम कर यात्रा करना होगी

300 trains canceled
300 trains canceled

भोपाल। विभिन्न ट्रेनों के माध्यम से अपने गंतव्य की ओर जाने वाले यात्रियों को आज सोमवार के दिन परेशानी का सामना इसलिए करना पड़ेगा क्योंकि रेलवे प्रशासन ने 380 ट्रेनों को रद्द(300 trains canceled) कर दिया है इसलिए या तो इन ट्रेनों के यात्रियों को अन्य साधनों का इंतजाम कर यात्रा करना होगी या फिर नये सिरे से जारी होने वाले रेलवे के टाइम टेबल का इंतजार करना होगा।

रद्द की गई ट्रेनों में पैसेंजर, मेल, स्पेशल व सुपरफास्ट ट्रेनें शामिल है। रेलवे अफसरों के अनुसार कुछ ट्रेनें आंशिक रूप से निरस्त की गई है। जिन ट्रेनों को कैसिंल किया गया है वे बिहार, यूपी, पंजाब, आंध्रप्रदेश, पश्चिम बंगाल आदि राज्यों की तरफ आती जाती है।

यूपी में चुनावी रण: सूरमाओं के दिलों की धड़कन तेज

घर से निकलने के पहले

यदि आप आज सामान्य टिकट पर भी यात्रा करने का मन बना रहे है तो घर से निकलने के पहले रेलवे इन्क्वारी से जानकारी ले सकते है कि कौन-कौन सी ट्रेनों को कैंसिल किया गया है या फिर सफर बहुत जरूरी ही है तो अन्य कौन से ऐसे साधन है जिनमें आसानी से सफर किया जा सके। इसके अलावा सफर करने के लिए आप अपनी ट्रेन का ताजा अपडेट भी रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते है।