HomeदेशMP News : आज से शुरू विधानसभा का सत्र, ओबीसी आरक्षण की...

MP News : आज से शुरू विधानसभा का सत्र, ओबीसी आरक्षण की गूंज देगी सदन में सुनाई

MP News : एमपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो चुका है। ऐसे में विधानसभा के शीतकालीन सत्र में ओबीसी आरक्षण की गूंज सुनाई देगी।

MP News : एमपी विधानसभा के शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो चुका है। ऐसे में विधानसभा के शीतकालीन सत्र में ओबीसी आरक्षण की गूंज सुनाई देगी। ये सत्र इस बार का सबसे हंगामेदार होने वाला है। लेकिन इस सत्र को लेकर विपक्ष ने अवधि को बढ़ाए जाने की मांग कर दी है। इस सत्र के शुरू होने से पहले विधानसभा में रविवार को सर्वदलीय बैठक हुई। इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री अरविंद भदौरिया, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह, गोविंद सिंह, एनपी प्रजापति शामिल रहे।

Must Read : Omicron: देश में तेज हो रहा ओमिक्रॉन का कहर, अब तक 151 केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विरोधी है। हम हर मुद्दे पर चर्चा के लिए तैयार हैं। साथ ही कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा सत्र की अवधि बहुत कम है। इसे बढ़ाया जाना चाहिए। कम अवधि के सत्र में सार्थक चर्चा नहीं हो पाती। उन्होंने आगे कहा कि सत्र में जनहित के मुद्दे उठाएंगे। ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर सरकार चर्चा के लिए तैयार नहीं है। हम ओबीसी का, किसानों का खाद बिजली का मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे। इसके अलावा पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि विपक्ष मामले को सदन में उठाएगी। 27% आरक्षण का विधेयक कांग्रेस सरकार लेकर आई थी। बीजेपी सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular