HomeमनोरंजनफोटोशूटMouni Roy ने फ्लोरल साड़ी पहन मचाई सनसनी, बोल्ड तस्वीरें वायरल

Mouni Roy ने फ्लोरल साड़ी पहन मचाई सनसनी, बोल्ड तस्वीरें वायरल

Mouni Roy : टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने में लगी हुई हैं और उनके पास कई फ़िल्में भी हैं।

Mouni Roy : टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने में लगी हुई हैं और उनके पास कई फ़िल्में भी हैं। ऐसे में वह दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और मौनी की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं। मौनी को एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। वे अपने इंस्टाग्राम पर फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं।

बेज़ कलर की फ्लोरल साड़ी में मौनी रॉय ने लूटी महफिल, फैन्स बोले माशा अल्लाह

अभी हाल ही में मौना (Mouni Roy) ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दे, सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस की सांसें रोक दी हैं।

ये भी पढ़े – Rashmi Desai ने ब्रालेट पहन दिखाया हुस्न का जलवा, तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बेज़ कलर की फ्लोरल साड़ी में मौनी रॉय ने लूटी महफिल, फैन्स बोले माशा अल्लाह

इन फोटोज़ में मौनी खूबसूरत बेज फ्लोरल साड़ी पहने नजर आ रही है। उनका यह ट्रेडिशनल लुक सभी को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में मौनी अलग-अलग पोज देती नजर आ ही हैं। बता दें मौनी का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिनका हर अंदाज फैन्स को पसंद आता है।

बेज़ कलर की फ्लोरल साड़ी में मौनी रॉय ने लूटी महफिल, फैन्स बोले माशा अल्लाह

मौनी (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी के अलावा वह बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं। जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा जाने वाला है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगे। इसके अलावा मौनी नागिन 1, नागिन 2 और नागिन 3 में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular