LOC में आतंकियों की घुसपैठ हुई नाकामयाब, भारी मात्रा में गोल-बारूद बरामद

terrorist attack in jammu kashmir

श्रीनगर। कश्मीर में URI के पास रामपुर सेक्टर में आज सेना ने आतंकियो की घुसपैठ की कोशिश नाकामयाब की। सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों का एक समूह पीओजेके (पाकिस्तान अधिकृत जम्मू-कश्मीर) से भारतीय सीमा में घुसा था। जिसकी भनक लगते ही सतर्क जवानों ने ऑपरेशन शुरू किया, और आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई। मारे गए आतंकियों के पास से पांच एके-47 राइलफ, आठ पिस्टल और 70 ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

ALSO READ: Bangalore : परिवहन गोदाम में भीषण आग, 3 की मौत 4 घायल

साथ ही चिनार कोर कमांडर, डीपी पांडेय ने बताया कि गुरुवार तड़के रामपुर सेक्टर के हाथलंगा जंगल में आतंकी गतिविध देखी गई। इसके बाद शुरू किए गए ऑपरेशन में तीन आतंकवादियों को मार गिराने में सफलता मिला। इससे पहले आतंकियों की ओर से 18 सितंबर को भी ऐसा ही प्रयास किया गया था, जिसे विफल कर दिया गया था।

साथ ही कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इस साल जब से सेना और पुलिस ने आतंकी तंजीमों द्वारा गुमराह किए गए युवकों को वापस मुख्यधारा में लाने का निर्णय लिया है, पाकिस्तानी आतंकी आकाओं में मायूसी का माहौल है। घाटी में अब स्थिति सामान्य हो रही है। गिलानी की मृत्यु के दौरान लोगों ने प्रतिबद्धता दिखाई और शांति बनाए रखी, जोकि बदलते माहौल की तस्दीक करता है।