Manushi Chhillar

इन दिनों मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की डेब्यू फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Prithviraj) 3 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। इस फिल्म को लेकर मानुषी छिल्लर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। ये उनकी पहली डेब्यू फिल्म है जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार संग नजर आने वाली है। इस फिल्म में मानुषी छिल्लर ने पृथ्वीराज की राजकुमार संयोगिता का किरदार निभाया है। आपको बता दे, ये फिल्म 3 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों अक्षय कुमार और मानुषी दोनों ही फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं।

इस साउथ एक्टर संग इश्क़ लड़ाना चाहती है Manushi Chhillar

इसी बीच हुए एक इंटरव्यू में मानुषी से एक सवाल पूछा गया जिसमें उन्होंने बताया कि अब वह किस एक्टर के साथ काम करना चाहती है। जानकारी के मुताबिक, इंटरव्यू में एक्ट्रेस मानुषी ने बताया कि वह राम चरण के साथ काम करना पसंद करेंगी। मानुषी ने कहा कि मैंने उन्हें आरआरआर में बहुत पसंद किया था और मैं उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फिल्म पृथ्वीराज में अपने किरदार को लेकर भी कुछ बातें कही है।

Must Read : Salman Khan ने पार की Attitude की सारी हदें, गिफ्ट देने आए फैंस के साथ किया ऐसा बर्ताव

आपको बता दे, फिल्म सम्राट पृथ्वीराज डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म में मानुषी लीड रोल अदा कर रही है। दरअसल, वह राजकुमार संयोगिता का किरदार निभा रही है। इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान (अक्षय कुमार) और संयोगिता (मानुषी छिल्लर) की प्रेम कहानी बताई गई है। इतना ही नहीं इस फिल्म में युद्ध को भी दिखाया जाएगा।