ममता बैनर्जी ने बताया एकनाथ शिंदे सरकार को अवैध, बागी विधायकों पर बिकने के लगाए आरोप

ममता बैनर्जी ने महाराष्ट्र की नवनिर्मित एकनाथ शिंदे सरकार को अवैध बताया है , साथ शिवसेना के बागी व एकनाथ शिंदे के समर्थन वाले विधायकों पर भ्र्ष्टाचार में शामिल होने के आरोप भी लगाए, कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट के पांचवे संस्करण की शुरआत के अवसर पर कही बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी (TMC) प्रमुख ममता बैनर्जी (Mamta Banerjee) द्वारा महाराष्ट्र की वर्त्तमान राजनीति पर प्रतिक्रियात्मक टिप्पणी की है। ममता बैनर्जी ने महाराष्ट्र की नवनिर्मित एकनाथ शिंदे सरकार को अवैध बताया है, साथ शिवसेना के बागी व एकनाथ शिंदे के समर्थन वाले विधायकों पर भ्र्ष्टाचार में शामिल होने के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा ही शिवसेना के बागी विधायकों को उद्धव ठाकरे सरकार को गिराने के एवज में पैसों के अलावा भी और कुछ मिला है। हालांकि ये ‘कुछ और’ क्या है इस सवाल पर उन्होंने चुप रहने की बात कही।

Also Read-दिल्ली में विधायकों को मिलेगा 90000 रु. वेतन, 11 साल बाद हुई वृद्धि

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में कही बात

कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट((India Today Conclave East) के पांचवे संस्करण की शुरआत आज सोमवार से हुई। इस दो दिवसीय कार्यक्रम में राजनीति व मीडिया से जुडी कई प्रसिद्ध हस्तियां शिरकत करेंगी सूत्र के अनुसार मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश और असम के मुख्यमंत्री भी इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में उपस्थित रहेंगे। । भारतीय अर्थव्यवस्था, भारतीय राजनीति ,नेतृत्व , पुलिस विभाग के विस्तार व सांस्कृतिक परम्परा के साथ ही अलग-अलग विषयों पर इस कार्यक्रम के दौरान चर्चाएं की जाएगी। इस इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट कार्यक्रम के अवसर पर ही समारोह को सम्बोधित करते समय ममता बैनर्जी द्वारा महाराष्ट्र की वर्त्तमान सरकार पर टिप्पणी की है।

Also Read-Maharashtra : एकनाथ शिंदे फ्लोर टेस्ट में पास हुए, मिले 164 वोट, 144 वोट है बहुमत का आंकड़ा