‘मूविंग इन विद मलाइका’ के ताज़े एपिसोड में अमृता अपनी बहन मलाइका से उखड़ी हुई नजर आ रही हैं. अमृता ने कहा- मेरे ओवर साइज कपड़े पहनने, मेरे कुछ नहीं करने पर ताने देना, ये सब ऐसा था कि तुम मुझे फोन करके पूछ सकती थी कि क्या मैं इसे लेकर ओके हूं. समाप्ति में मलाइका ने अपनी छोटी बहन से माफी भी मांगी.

मलाइका अरोड़ा का रियलिटी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ फैंस के बीच बज क्रिएट किए हुए है. आपको याद होगा पिछले दिनों शो में मलाइका अरोड़ा ने स्टैंडअप कॉमेडी की थी. जहां उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा को रोस्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. जो होना था वो तो हो गया. मगर मलाइका का ये मजाक अब उन पर ही भारी पड़ता दिख रहा है. क्योंकि अमृता उनसे बेहद नाराज हो गई हैं.

Also Read – PAK विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की PM मोदी पर विवादित टिप्पणी, भड़की बीजेपी, पढ़े पूरी खबर

मलाइका से नाराज हुईं बहन अमृता

‘मूविंग इन विद मलाइका’ के फ्रेश एपिसोड में अमृता और मलाइका के मध्य कंवर्सेशन देखी गई. जहां अमृता अपनी बहन मलाइका से अपसेट नजर आईं. शो में दिखाया गया मलाइका और उनकी मां, अमृता, अरहान सभी एक साथ बैठकर लंच कर रहे थे. उसी समय अमृता और अरहान एक दूसरे को चिढ़ा रहे थे. फिर अमृता ने मलाइका से कहा- मैंने उस दिन कुछ नहीं कहा. स्टैंडअप में तुमने जो हर बार मेरा फन बनाया हैं. उसे लेकर तुम थोड़ा सोच सकती थीं. मेरे ओवर साइज कपड़े पहनने, मेरे कुछ नहीं करने पर ताने देना। ये सब ऐसा था कि तुम मुझे फोन करके पूछ सकती थी कि क्या मैं इसे लेकर ओके हूं.अमृता की नाराजगी को दूर करते हुए मलाइका ने कहा कि स्टैंडअप ऐसे ही होते हैं.

मलाइका ने बहन अमृता से मांगी माफी

हालांकि बहन अमृता का गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ. उन्होंने कहा- तो क्या स्टैंडअप में आप किसी को भी बस के नीचे फेंक सकते हैं? मैं भी तुम्हारी पांच चीजें गिना सकती हूं. स्टैंडअप लाजवाब था, तुम शानदार थीं और बाकी लोग भी. मैंने तुम्हें तुम्हारा क्षण जीने दिया. उसे बेकार नहीं किया. पिछली बार जब हमारी मीटिंग हुई थी उसके बाद आज हम लंच पर मिले हैं. मुझे लगता है ऐसी कुछ चीजें हैं जिसके लिए तुम्हें लोगों से पूछना चाहिए और उनके अनुसार चलना चाहिए. क्यों अक्सर अम्मू (अमृता अरोड़ा) को ही टारगेट पर लिया जाए? कहीं ना कहीं इसका मुझसे कनेक्शन है.

जितना मैं तुम्हें अप्रिशिएट करती हूं, मैं किसी भी प्रकार का मजाक उड़ा सकती हूं, मगर ये थोड़ा ज्यादा था. इसी के साथ अमृता अपने दिल की बात कहने के बाद जाकर काउच पर बैठीं और अरहान ने उन्हें ज्वॉइन किया. फिर मलाइका भी उनके पास गईं और बहन अमृता से अपने किए मजाक के लिए माफी मांगी. फिर दोनों ने एक दूसरे को गले से लगा लिया.

मलाइका ने ऐसा क्या कहा था?

‘मूविंग इन विद मलाइका’ के शो में स्टैंडअप कॉमेडी में मलाइका ने अमृता के बारे में बोलते हुए कहा था- मेरी बहन घर पर, वो काफी फनी है, प्रीटी है. उसका पति काफी अमीर है और मैं स्टैंडअप कर रही हूं. ज्ञात हो, अमृता की शादी शकील से हुई है, जिससे उनके दो बच्चे हैं.