Madhya Pradesh: करणी सेना के नगर महामंत्री की सरेआम चाक़ू मारकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

नर्मदापुरम के इटारसी में नगर पालिका के सामने शुक्रवार रात करणी सेना के नगर मंत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। सूरजगंज रोड पर 3 बदमाशों ने रोहित सिंह राजपूत (28) और उनके दोस्त सचिन पटेल पर चाकू से हमला किया।

इटारसी। मध्य प्रदेश के इटारसी में शुक्रवार को करणी सेना के एक सदस्य की सरेआम हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय रोहित सिंह राजपूत के तौर पर हुई है, जो इटारसी में करणी सेना के नगर मंत्री थे। बताया जा रहा है पुराने विवाद को लेकर नगर परिषद अधिकारियों के सामने तीन लोगों ने चाकू से उन पर हमला किया था।

हत्याकांड के तीन दिन बाद वीडियो वायरल होने के बाद शहर में फिर से तनाव का माहौल बन गया। जिसके बाद आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया और उनका पूरे शहर में जुलूस निकाला गया है। 31 अगस्त बुधवार की रात को नर्मदापुरम जिले के इटारसी शहर में करणी सेना के नगर महामंत्री रोहित सिंह राजपूत (28) की तीन युवकों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। लोगों की भीड़ के बीच में रोहित सिंह की हत्या के बाद से शहर में खौफ का माहौल बन गया था। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे।

Also Read: India vs Pakistan T20 Live: भारत और पाकिस्तान एक बार फिर मुक़ाबले के लिए तैयार, जानिए कब और कहां देखें ये मुकाबला

इटारसी पुलिस थाने के प्रभारी आरएस चौहान ने बताया कि पुराने विवाद के चलते रोहित की हत्या की गई है। रोहित और सचिन एक चाय की दुकान के पास खड़े थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों से उनका झगड़ा हो गया। इसी दौरान एक व्यक्ति ने अपनी जेब से चाकू निकालकर रोहित पर एक के बाद एक वार करने शुरू कर दिए।पुलिस ने मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।