मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मतदाताओं से मतदान की अपील, कहा सबसे बड़ा दान, मतदान

मध्यप्रदेश में आज हो रहे प्रथम चरण के 11 निगमों के नगरीय निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी मतदाताओं से जागरूकता के साथ मतदान करने की अपील की ,गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी की जनता से अपील, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा मुझे विश्वास है कि भारी बारिश में भी इंदौरवासी भारी मात्रा में मतदान करेंगे।

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में आज हो रहे प्रथम चरण के 11 निगमों के नगरीय निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने सभी मतदाताओं से जागरूकता के साथ मतदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा की मतदान लोकतंत्र की परम्परा में सबसे बड़ा दान है। सभी मतदाताओं से बढ़ चढ़ कर मतदान की अपील करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी से अपने अपने शहरों व निकायों के विकास में सहयोग देने की बात कही।

Also Read- हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में फटा बादल, कई गांवों में तबाही की बाढ़

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी की जनता से अपील

आज जारी प्रथम चरण के 11 निगमों के नगरीय निकाय चुनाव में मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कहा कि “प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान शुरु हो चुका है। प्रदेश की देवतुल्य जनता से अपील है कि अगर आपके शहर में भी आज मतदान हो रहा है तो नगर सरकार बनाने के लिए आप भी निर्भीक होकर अपने वोट का महादान करें और लोकतंत्र को मजबूत करने में योगदान करें।”

Also Read- इंदौर – हीरानगर थाना क्षेत्र में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट, चाकू भी चले

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा पहले मतदान फिर दूजा काम

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पहले मतदान फिर दूजा काम ! आज इंदौर अपने भविष्य निर्धारण के लिए मतदान करेगा। परिस्थितियां विपरीत है मौसम विभाग ने इंदौर में भारी बारिश की चेतावनी दी है। मुझे विश्वास है कि भारी बारिश में भी इंदौरवासी भारी मात्रा में मतदान करेंगे।