Lockupp: Saisha Shinde का प्यार चढ़ रहा परवान, सरेआम Munawar Faruqui को किया Kiss

सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के गाल पर किस देकर लिपस्टिक का मार्क बना दिया. अपने गाल पर लगी लिपस्टिक को देखकर मुनव्वर (Munawar) शीशे के पास जाकर यह कहते दिखाई दिए कि अब यह दिन भर ऐसा ही रहेगा.

Saisha Shinde, Munawar Faruqui

Lockupp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कंट्रोवर्शियल शो लॉकअप (Lockupp) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और कंटेस्टेंट तरह तरह की हरकत करते दिखाई दे रहे हैं. शुरुआत से ही सायशा शिंदे (Saisha Shinde) को मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के करीब देखा गया है. वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड में सायशा, मुनव्वर को सरेआम किस (Kiss) करती नजर आई. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Must Read- Ranbir-Alia की शादी के बाद अब Deepika ने सुनाई गुड न्यूज़, नहीं रहा Ranveer की खुशी का ठिकाना

सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के गाल पर किस देकर लिपस्टिक का मार्क बना दिया. अपने गाल पर लगी लिपस्टिक को देखकर मुनव्वर (Munawar) शीशे के पास जाकर यह कहते दिखाई दिए कि अब यह दिन भर ऐसा ही रहेगा. वायरल हो रहा है वीडियो में दिख रहा है कि मुनव्वर, प्रिंस नरूला (Prince Narula) के साथ बैठ कर बात कर रहे हैं तभी सायशा (Saisha) वहां पहुंचती है और कहती हैं कि दिमाग का तो जलकर भूसा हो गया है. उनकी कहावत को सुधारते हुए मुनव्वर कहते हैं कि जलकर भूसा नहीं होता, जलकर राख होता है.

Must Read- Salman Khan अपने साथ एक हफ्ता गुजारने के Rhea Chakraborty को देंगे लाखों रुपए, हुआ बड़ा खुलासा

 

मुनव्वर (Munawar) अपनी बात कंप्लीट करते उसके पहले ही सायशा (Saisha) उन्हें पकड़ कर गाल पर किस कर देती हैं. किस करने पर गालों पर लगे लिपस्टिक मार्क को वह मुनव्वर से साफ करके आने को कहती है. जिस पर पास बैठे प्रिंस नरूला (Prince Narula) कहते हैं कि इसने पप्पी नहीं पप्पा दिया है. वहीँ मुनव्वर शीशे में देखते हुए मजाकिया अंदाज में कहते हैं पत्थर मारा है या टेनिस बॉल है? जिस पर सायशा कहती हैं कि मेरे होंठ बड़े हैं, मैं कुछ नहीं कर सकती.

Munawar-Saisha

बता दें की मुनव्वर (Munawar) और सायशा इन दिनों काफी करीब है. पिछले एपिसोड में सायशा ने अपनी फीलिंग शेयर की थी. वह कई बार बोल चुकी है कि मुनव्वर उनके क्रश हैं. बता दे कि सायशा (saisha) को कंगना रनौत ने उनसे बहसबाजी के दौरान शो से बाहर कर दिया था. लेकिन, दर्शकों की मांग पर उन्हें वापस शो में बुलाया गया है.