56 दुकान पर अब बजेगा लोकल लाइव रेडियो

कलेक्टर मनीष सिंह ने स्मार्ट सिटी द्वारा किए जा रहे विभिन्न निर्माण और विकास कार्यों की टेंडर स्थिति एवं अन्य विषयों पर चर्चा की। पीपीपी मॉडल के आधार पर 56 दुकान में लाइव रेडियो शुरू करने का नवाचार, राजवाड़ा एवं गांधी हॉल की लाइटिंग के कार्यों के संबंध में भी चर्चा की गई।

इंदौर: शहर के स्मार्ट सिटी कार्यालय के सभाकक्ष में आज इंदौर स्मार्ट सिटी की एनुअल जनरल मीटिंग आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह, नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल, स्मार्ट सिटी सीईओ ऋषभ गुप्ता सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Must Read- कैशलेस भुगतान पर बिजली कंपनी प्रतिवर्ष दे रही 20 करोड़ की छूट, घर बैठे बिजली बिल भरने पर सरचार्ज से भी मिल रही मुक्ति

56 दुकान में शुरू किया जाएगा स्थानीय लाइव रेडियो

बैठक में कलेक्टर मनीष सिंह ने स्मार्ट सिटी द्वारा किए जा रहे विभिन्न निर्माण और विकास कार्यों की टेंडर स्थिति एवं अन्य विषयों पर चर्चा की। नेहरू पार्क में टॉय ट्रेन एवं फूड जोन पुनः शुरू किए जाने, पीपीपी मॉडल के आधार पर 56 दुकान में लाइव रेडियो शुरू करने का नवाचार, खजूरी बाजार में मल्टी लेवल पार्किंग, इंटीग्रेटेड ट्रेफिक मैनेजमेंट सिस्टम का विकास, राजवाड़ा एवं गांधी हॉल की लाइटिंग के कार्यों के संबंध में भी चर्चा की गई। उक्त सभी विषयों पर स्मार्ट सिटी इंदौर द्वारा कार्य किया जा रहा है। कलेक्टर सिंह ने निर्देश दिए कि शहरी परिवहन एवं स्वच्छता मिशन से संबंधित सभी प्रतिष्ठानों द्वारा क्लीन एनर्जी का उपयोग किया जाए इसके लिए भी विशेष प्रयास किए जाए।