स्वर सम्राज्ञी लता मंगेशकर भी कोरोना की चपेट में आ गई। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि हल्के संक्रमण के लक्षण होने के बावजूद उन्हें घर के नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ऐसे में डॉक्टरों की टीम उन पर पूरी नजर रख रही है।

बता दे, अभी तो लता मंगेशकर पूरी तरह से ठीक है। लेकिन उन्हें पॉजिटिव आने के बाद उनके पॉजिटिव डॉक्टर प्रतीक की सलाह पर आईसीयू में भर्ती करवाय गया है। दरअसल, रविवार के दिन उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसके बाद वह पॉजिटिव पाई गई है। अब बताया जा रहा है कि उनकी तबियत पूरी ठीक है लेकिन अभी भी उन्हें अस्पताल में भर्ती रखा गया है। वह अभी भी आईसीयू में है।

जानकारी के अनुसार, डॉक्टर्स का कहना है कि वह ठीक हो जाएंगी, लेकिन उम्र के चलते कुछ समय लग सकता है। दरअसल, उन्हें 7 से 8 दिनों तक और लता मंगेशकर को अस्पताल में रखा गया है। बता दे, पहले भी 2019 में भी लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब भी उन्हें सांस लेने में परेशानी हो गई थी। दरअसल, स्वर सम्राज्ञी पिछले शनिवार की शाम से ही अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन उनके अस्पताल में होने की खबर मंगलवार को लीक हुई है।