Koffee With Karan 7 Promo: Alia Bhatt ने सुहागरात को लेकर कहीं ये बात, Ranveer Singh को इस बात पर आया गुस्सा

कॉफी विद करण सीजन 7 के टॉक शो का प्रोमों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी बहुत एक्साइटिड है आलिया को देखने के लिए। इस बार करण के मेहमान रॉकी और रानी होंगे, मतलब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट।

सोशल मीडिया पर इन दिनों आलिया बहुत ज्यादा धूम मचा रही है। जब से आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुश खबरी दी है। तभी से सोशल मीडिया पर आलिया छा गई है। हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है। जी हां ये है कॉफी विद करण सीजन 7 का। टॉक शो का प्रोमों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस भी बहुत एक्साइटिड है आलिया को देखने के लिए। इस बार करण के मेहमान रॉकी और रानी होंगे, मतलब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट। इन दोनो की केमिस्ट्री का धमाकेदार प्रोमो सामने आने के बाद फैन बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्योंकि इसबार आलिया ने सुहागरात को जो बात उसके बाद करण और रणवीर जोर से हंसने लग जाते हैं।

रणबीर और आलिया की केमिस्ट्री फैंस को बहुत अच्छी लग रही है। लेकिन इस बार आलिया की सुहागरात को लेकर जो मिथ था वह टूट गया है। दरअसल करण के शो में जहां मस्ती मजाक होता है तो वही इस बार हमेशा कुल रहने वाले और अपनी मस्ती में रहने वाले रणवीर सिंह को गुस्सा आ गया। जिसके बाद वह वर्कआउट करते हुए शो से बाहर जाने लगे। लेकिन फिर करण वापस बुलाने पर वापस अपने काउच पर आकर बैठ गए। शो का प्रोमों सामने आने के बाद फैंस बेसब्री से इसको देखने के लिए बेताब हैं।

दरअसल शो में करण जौहर ने आलिया और रणवीर को इंट्रोड्यूस करवाते हुए अपने शो की शुरुआत की। करण ने कहा कि दोनों अपनी अपनी लाइफ में हैप्पिली मैरिड है। जिसके बाद रणवीर ने कहा कि हम सखी हैं, आलिया ने रणबीर को पम्मी बुलाया। जिसके बाद रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने आलिया से शादी के बारे में उस मिथ के बारे में सवाल पूछा जो उनकी शादी के बाद बुरी तरह से टूटा।

Must Read- Salman khan की शादी को लेकर जीजा Aayush Sharma ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जिसके बाद आलिया ने बेबाक और मजेदार जवाब देते हुए कहा कि सुहागरात जैसा कुछ भी नहीं होता है। आप बहुत थके हुए होते हैं। बस फिर क्या था यह बात सुनकर करण और रनवीर दोनों हंस पड़े। लेकिन यह बात भी साफ हो गई है कि शादी के बाद आलिया की सुहागरात कैसी रही होंगी आलिया ने अपनी इस बात से बता दिया।

करण के शो में रणवीर नाराज क्यों हुए इस बात का भी खुलासा हुआ है। दरअसल जब आलिया से जब पूछा गया कि उनकी बेस्ड ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री वरुण और रणवीर में से किसके साथ है? तो इस सवाल के जवाब में आलिया ने जो कहा उसके बाद रणवीर नाराज हो गए और शो से जाने लगे। लेकिन यह सब एक मस्ती मजाक था और रणबीर ने भी आलिया को मस्ती मजाक में दोस्त के नाम पर कलंक कहा। प्रोमो सामने आने के बाद अब फैंस इसे देखने के लिए बेताब है और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।