Koffee With Karan 7: शो शुरू होते ही करण जौहर ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब! रणवीर सिंह ने किया सपोर्ट

पॉपुलर चैट शो Koffee With Karan शुरू हो चुका है. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे.

Koffee With Karan 7: फेमस चैट रियलिटी शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के सातवें सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. इस शो ने लगभग 3 साल के बाद वापसी की है. पहले एपिसोड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गेस्ट के तौर पर पहुंचे. जहां दोनों कलाकारों ने खूब मस्ती करने के साथ अपनी लाइफ के कई सीक्रेट शेयर किए. इस दौरान शो को लेकर करण जौहर (Karan Johar) का दर्द भी छलका और उन्होंने अपने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया. सभी जानते हैं कि उनकी सबसे बड़ी ट्रोलर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं. इशारों इशारों में करण जौहर ने कंगना को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

शो के दौरान रणवीर (Ranveer) और आलिया (Alia) से बात करते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने यह बताया कि एक समय उन्हें ऐसा लगा था कि ये शो कभी शुरू नहीं हो पाएगा. करण ने बताया कि पिछले 2 साल इंडस्ट्री का समय काफी बुरा रहा है, यह समय आसान नहीं था. उन्होंने बताया कि कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का नाम मेंशन करने पर सांप की इमोजी आ जाया करती थी. एक समय पर मुझे ऐसा लगा कि मैं कभी भी इस शो को वापस नहीं ला पाऊंगा, क्योंकि मुझ पर काफी हमला किया गया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उनका साथ देती नजर आई और कहा कि उन्हें भी यही लगता था कि यह शो अब नहीं आएगा.

लेकिन इन दोनों से विपरीत रणवीर सिंह (Ranveer Singh) यह कहते दिखाई दिए कि उन्हें इस बात पर पूरा भरोसा था कि कॉफी विद करण (Koffee With Karan) वापसी करेगा. रणवीर सिंह यह कहते दिखाई दिए कि मुझे कभी डाउट नहीं हुआ कि यह शो नहीं आने वाला है. मैं जानता था कि सारी बातें गलत और बेबुनियाद हैं. रणवीर को सुनकर करण (Karan) ने अपनी सहमति जताते हुए कहा कि मुझे पता है कुछ बेसलेस और नेमलेस लोग टीवी पर मेरे बारे में गलत बातें कह रहे थे.

Must Read- आलिया के बाद अब नोरा फतेही ने किया अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा, वीडियो हुआ वायरल

इसके बाद थोड़ी इमोशनल होते मोमेंट को लाइट करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने करण जौहर (Karan Johar) के सभी हेटर्स से यह कहा कि वह करण को अकेला छोड़ दें, वह उनके गुड्डा है. यह सुनकर आलिया और करण हंसने लगते हैं.

बात अगर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच हुए विवाद की करें तो यह काफी पुराना झगड़ा है. कंगना रनौत खुद ही इस शो में पहुंची थी और यहां पर उन्होंने करण को नेपो किंग और मूवी माफिया बता दिया था. उस दिन के दिन से लेकर आज तक कंगना ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती जब वह करण पर निशाना साध सके. कंगना को देखते हुए करण भी इशारों इशारों में उनकी बातों का जवाब देते दिखाई देते हैं.