बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान जिन्हे बॉलीवुड का किंग भी कहा जाता है उनका 2 नवंबर को जन्मदिन है। दरअसल, किंग खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखाई दे रहे हैं, और कल वे अपना 55वां जन्मदिन मनाएंगे। मालूम हो कि, हर साल शाहरुख खान अपने फैंस से मुलाकात करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित करते है, लेकिन इस बार कोरोना काल के चलते उनके फैंस के लिए बुरी खबर भी है और अच्छी खबर भी है।

बता दे कि, इस साल किंग खान अपने फैंस से मिल तो नहीं पाएंगे लेकिन शाहरुख ने फैन्स को इस साल निराश नहीं होने देंगे। दरअसल, इस साल शाहरुख ने अपने फैन्स के लिए कुछ प्लान किया है। बता दे कि, इस साल किंग खान अपना बर्थडे ऑनलाइन मनाने वाले हैं। वैश्विक महामारी के चलते शाहरुख ने अपने फैन्स से एक गुजारिश की है। उन्होंने लिखा कि इस बार का प्यार थोड़ी दूर से यार।

सूत्रों के अनुसार, शाहरुख खान के फैन क्लब के सदस्य ने जानकारी दी है कि, इस साल वे सभी चीजें वर्चुअल तरीके से आयोजित करेंगे। उन्होंने कहा कि, कोरोना के बावजूद भी इस सेलिब्रेश को ग्रैंड मनाया जाएगा।

बता दें कि, शाहरुख खान की वर्चुअल पार्टी में दुनियाभर से लगभग 5000 फैन्स साथ जुड़ने वाले हैं। 2 नवम्बर को दिन में शाहरुख खान के फैन्स उनके लिए वर्चुअल बर्थडे पार्टी रखेंगे। बता दे कि, ये पार्टी सुबह 11 बजे होगी। वहीं वर्चुअल तरीके से शाहरुख 1 नवम्बर की रात में ही अपना केक काटेंगे।