बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बने रहते हैं। बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा पिछले लंबे समय से बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा कियारा आडवाणी के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटो ते हुए नजर आते हैं।

हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम कई जानी-मानी हसीनाओं के साथ में जुड़ा है। लेकिन पिछले लंबे समय से कियारा आडवाणी और उनके बीच में काफी शानदार अंडरस्टैंडिंग देखने को मिलती है, दोनों लंबे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में नए साल की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में दोनों कलाकार अपनी शादी की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में है।

Also Read: साल के आखिरी दिन भी नहीं बदले पेट्रोल डीजल के दाम, जाने आज के रेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शादी की तारीखों का ऐलान हो चुका है इतना ही नहीं शादी में होने वाले सारे प्रोग्राम को लेकर भी जानकारियां सामने आ चुकी है। ईटाइम्स के अनुसार, 3 फरवरी को जैसलमेर में शादी की तैयारियों को लेकर मुआवजा किया जाएगा। उसके बाद 4 और 5 तारीख को प्रीवेडिंग होगी। वहीं 6 तारीख को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे।

हालांकि दोनों कलाकारों की तरफ से अभी अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन जिस तरह से शादी की खबरें नए साल शुरू होते ही सामने आई है तो यह माना जा सकता है कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के और भी कई सितारे है जो शादी को लेकर चर्चाओं में है।