अपने नए लुक को लेकर ट्रोल हुई Katrina Kaif, यूज़र्स ने कहा – लग रही बुड्ढी

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिलहाल वेकेशन (Vacation) के लिए न्यूयॉर्क (NewYork) गए है। वेकेशन की सारी फोटोज़ कपल ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर पोस्ट की है।

katrina

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फिलहाल वेकेशन (Vacation) के लिए न्यूयॉर्क (NewYork) गए है। वेकेशन की सारी फोटोज़ कपल ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर पोस्ट की है। इनकी इस तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी कर रहे है। इन फोटोज़ पर यूज़र्स कमेंट करके एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे कि कटरीना कैफ ने अपना चेहरा खराब कर लिया है।

सेलेब्स ने किया कटरीना की पोस्ट पर कमेंट

अभी हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करी है। फोटोज डालते हुए कैप्शन में लिखा है कि – ‘द होम ऑफ एव्रीथिंग, माई फेवरेट प्लेस एवर बबी।’ इन फोटोज़ में कटरीना कैफ बब्बी नाम के रेस्टोरेंट में बैठी है। इसमें कटरीना कैफ ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उनके साथ फोटोज़ में उनके पति विक्की कौशल भी है। इनकी इस पोस्ट पर सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। आलिया लिखती है – ‘हिम्मत कैसे हुई तुम्हारी ?’ वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर ने लिखा कि- ‘बबी विद हर हबी।’

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Visit A Famous Dessert Place Bubbys In New  York

Also Read – Katrina Kaif ने शादी के 6 महीने बाद ही दे दी Good News! 2 महीने की है प्रेग्नेंट

कटरीना हुई ट्रोल

विक्की कौशल और कटरीना कैफ के फैंस भी इनकी पोस्ट पर अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे है। फैंस का कहना है कि विक्की-कटरीना बॉलीवुड के बेस्ट कपल है। एक ने लिखा है कि आप दोनों साथ में बहुत क्यूट लगते हो। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग कटरीना को ट्रोल भी कर रहे है। एक यूज़र ने लिखता है – ‘कटरीना का बुढ़ापा साफ दिखने लगा है।’ वहीं दूसरी तरफ एक ने लिखा – ‘आपने खुद अपना चेहरा बिगाड़ लिया, अब आप भी राखी सावंत की तरह दिखने लगी हो।’ तीसरा लिखता है – ‘सर्जरी करवा के अपना फेस, स्माइल सब बिगाड़ लिया इससे तो पहले अच्छी दिखती थी।’

पिछले साल दिसंबर में की थी शादी

कटरीना और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों साल 2019 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। कटरीना कैफ अब सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में आने वाली है। इसके बाद वह फिल्म ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ काम करेंगी।

दूसरी तरफ विक्की कौशल फिलहाल सारा अली खान के साथ फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर द्वारा बनाई गई फिल्म अनटाइटल्ड में काम करने वाले हैं।

Also Read – Katrina Kaif ने शादी करने के लिए Vicky के सामने रखी थी ये शर्त, आप भी जानें वजह