Kartik Aaryan की एक्स गर्लफ्रेंड ने की उनकी तारीफ, बोलीं ‘मेरे दिल में….

सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा कहा।

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी (Horror Comedy) फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को थिएटर में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ही कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे कई कलाकार ने काम किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। दर्शकों के साथ ही बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भूल भुलैया 2 की तारीफ की है। ऐसे में ही कार्तिक आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

सारा अली खान ‘भूल भुलैया 2’ की तारीफ करते हुए कहती है कि – ‘फिल्म अच्छा कर रही है इसके लिए मैं सभी को बधाई देती हूं। फिल्म बहुत अच्छी है और इंडस्ट्री को भी ऐसी फिल्मों की ज़रूरत थी। आखिर में सारा से पूछा गया कि वह कार्तिक आर्यन को मिस कर रही है क्या ? इसके जवाब में उन्होंने बस थैंक यू कहा और वहां से चली गई।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Also Read – बॉलीवुड में फिर फैल रहा कोरोना, Kartik Aryan और Aditya Roy Kapoor हुए कोविड पॉजिटिव

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक साथ फिल्म ‘लव आजकल 2’ में काम किया था। इस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले खबर आई थी की दोनों का अफेयर चल रहा है। फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई और फ्लॉप हो गई इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दर्शक आज भी यही बोलते है कि भले फिल्म फ्लॉप हो गई लेकिन कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी बहुत अच्छी थी। ऐसे में ही इनके फैंस एक बार और दोनों को साथ में देखना चाहते है। कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस से काफी खुश है। हालांकि फिलहाल तो कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव निकले है।

Also Read – Kartik Aryan को आज भी इस चीज से लगता है डर, खुद किया खुलासा