Karishma Kapoor होती थी घरेलु हिंसा का शिकार, एक्ट्रेस का दुख सुन हो जाएंगे हैरान

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को आज बॉलीवुड(Bollywood) की दुनिया में सभी जानते है। करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। इसी के चलते आज पूरी इंडस्ट्री इनकी इज्जत करती है।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को आज बॉलीवुड(Bollywood) की दुनिया में सभी जानते है। करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है। इसी के चलते आज पूरी इंडस्ट्री इनकी इज्जत करती है। करिश्मा कपूर अक्सर ही अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहती है। करिश्मा कपूर ने अपनी शादी के बाद काफी तरह के दर्द सहन किए है। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर (Sanjay Kapoor) नाम के शख्स से शादी की थी। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की शादी के कुछ साल बाद ही उनके पति ने उनको 2 बच्चों को मां बना कर छोड़ दिया था। इसके साथ ही उनके पति करिश्मा कपूर पर हाथ भी उठाते थे।

Also Read – क्यों अलग हुए थे Malaika Arora और Arbaaz Khan ? एक्ट्रेस ने कहा तंग आ चुकी….

करिश्मा कपूर ने बताया अपना दर्द

करिश्मा कपूर का नाम आज हर कोई जानता है। उनका बॉलीवुड करियर काफी शानदार रहा है। करिश्मा कपूर ने फ़िल्में करना बंद कर दिया है लेकिन फिर भी वो मीडिया के चर्चों में बनी रहती हैं। करिश्मा कपूर को लेकर मीडिया के सामने एक बड़ा सच आया है वो ये है कि करिश्मा कपूर ने अपने शादी-शुदा ज़िन्दगी में कई तरह के दुख को सहन किया है। करिश्मा कपूर ने बताया कि उनके पति उनके ऊपर हाथ उठाते थे और इतना ही नहीं उनकी सासुमां भी उनके ऊपर हाथ उठाती थी और उन्होंने उनके शरीर पर कई तरह के निशान दिए है। करिश्मा कपूर के पति ने उनको 2 बच्चों की मां बना कर छोड़ दिया था।

करिश्मा को मां बना कर छोड़ दिया था उनके पति ने

करिश्मा कपूर का बॉलीवुड सफर बहुत ही शानदार रहा। इसके बाद भी उनका जीवन कोई खास नहीं रहा क्यूंकि उन्होंने काफी दुख देखे है। करिश्मा कपूर को उनके पति ने छोड़ दिया है और अब वो अकेले ही अपने बच्चों को पाल रहीं है और उन्ही के साथ अकेली अपना जीवन बिताती है।\

Also Read – Urvashi Rautela ने बोल्डनेस दिखाने के लिए खिसकाई ड्रेस, फैंस हुए हैरान