साऊथ के इस फेमस एक्टर के साथ रोमांस करती नज़र आएगी करीना कपूर, खुद किया खुलासा

करीना कपूर खान ने इस फिल्म के लिए मोटी फीस की डिमांड की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित उन्होंने 17 करोड़ रुपये की मांग की है. वहीं देखा जाए तो फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ होने वाला है.

लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले प्रभास (Prabhas) पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं. हाल ही में प्रभास ने सिनेमा में अपने 20 साल पूरे किए हैं. इस खास अवसर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी हैं . आपको बता दें, एक्टर इन दिनों अपने काफी प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं.जिसके चलते वो आजकल बहुत व्यस्त रहते हैं. हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहती हैं. हाल ही में प्रभास की फिल्म ‘स्पिरिट’ (Spirit) को लेकर एक बड़ी खुश खबर सामने आई हैं. जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे.

दीपिका के बाद करीना कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास, इस फिल्म में दिखेगी ये फ्रेश जोड़ी!खबर है कि फिल्म ‘स्पिरिट’ में प्रभास के साथ फिल्म मेकर ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम फाइनल किया है. बताया जा रहा हैं, की फिल्म को डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा डयरेक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें करीना और प्रभास की साथ में ये पहली फिल्म हैं. फैंस इनकी फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं. करीना कपूर खान ने इस फिल्म के लिए मोटी फीस की डिमांड की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित उन्होंने 17 करोड़ रुपये की मांग की है. वहीं देखा जाए तो फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ होने वाला है. करीना के लिए तो ये सोने पर सुहागा हो गया क्योंकि उन्हें प्रभास के साथ काम करने का मौका जो मिला हैं.

Not Rashmika Mandanna Or Kiara Advani But This Actress To Romance Akhil In His Next Movie - Filmibeatआपको बता दे इस फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे. जिसमे रश्मिका मंदाना और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल था. लेकिन संदीप कियारा के साथ ‘कबीर’ सिंह में काम कर चुके हैं. वहीं रश्मिका के साथ ‘एनिमल’ में काम कर रहे हैं. ऐसे में वो ऐसी एक्ट्रेस को फिल्म में लेना चाहते थे जिसके साथ प्रभास और उन्होंने पहले काम न किया हो, ताकि ऑडियंस को नई जोड़ी मिल सकें. हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई ठोस स्टेटमेंट नहीं दिया गया हैं.