बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान 4 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर दस्तक देने जा रहे हैं। उनकी फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें कि फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली है। हालांकि फिल्म का टीजर और गाने लोगों को काफी पसंद आए हैं। इसके बावजूद भी फिल्म का काफी विरोध हो रहा है।

बता दें कि फिल्म का गाना बेशर्म रंग दीपिका पादुकोण के भगवा बिकिनी को लेकर विवादों में रहा है। भारी विरोध के चलते इस गाने में बदलाव किए गई है। लेकिन इसके बावजूद भी विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा है बता दे कि कुछ दिनों पहले यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था जिसने देखा गया था कि लोगों ने सिनेमा हॉल में घुसकर फिल्में पठान के पोस्टर फाड़ दिए थे।

इतना ही नहीं इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों को सोशल मीडिया के माध्यम से बॉयकॉट किया गया है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यदि इस तरह से फिल्मों को बबॉयकॉट किया जाएगा तो वहां मनोरंजन कैसे करेंगे? दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को फिल्मों के बारे में अनावश्यक टिप्पणी करने से बचने की नसीहत दी थी।

Also Read: Monalisa ने ‘पठान’ के Title गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का बयान सामने आया था, और उन्होंने कहा था कि यदि पीएम के कहने से यह हट सकता है तो यहां बहुत ही अच्छा होगा। अदाकारा ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान इस बात की जानकारी साझा की है कि यदि इस तरह फिल्मों का बायकॉट होता रहेगा तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे? फिल्में नहीं होगी तो मनोरंजन कैसे होगा। बता दें कि अभिनेत्री का बयान सोशल मीडिया में काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है।