सात समंदर पार टशन दिखाते नजर आए कपिल शर्मा, वायरल वीडियो ने मचाया धमाल

कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस वक्त उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों विदेशी धरती पर अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेरते दिखाई दे रहे हैं. कपिल यहां सिर्फ कॉमेडी ही नहीं बल्कि अपने स्वैग से भी आग लगा रहे हैं. अपने इस टूर से लगातार वह तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. वैंकूवर और टोरंटो में उनके शो को काफी अच्छा रिस्पांस मिला. कपिल का अगला शो न्यूयॉर्क में होने वाला था लेकिन किसी कारणों की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया. इसी बीच कपिल ने एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गाड़ी से टशन में उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाड़ी से उतरकर वह स्वैग के साथ वॉक कर रहे हैं. इस वीडियो में बैकग्राउंड में ब्राउन मुंडे गाना बजता दिखाई दे रहा है. कपिल इस वीडियो में काफी शानदार नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में कपिल हाथ जोड़कर शरमाते हुए दिखाई दे रहे हैं. जैसे ही उन्होंने यह वीडियो शेयर किया यह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Must Read- पंजाब के सीएम भगवंत मान ने डॉ गुरप्रीत कौर से की शादी, केजरीवाल हुए शामिल, देखें तस्वीरें

वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शानदार कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में कपिल ने लिखा ब्राउन मुंडे की शानदार सफलता के बाद अब हम लेकर आ रहे हैं वेले मुंडे. इसके साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी भी लगाई है. कपिल की शानदार वीडियो और ऊपर से मजेदार कैप्शन लोगों का दिल जीत रहा है.

न्यूयॉर्क में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के जो शो पोस्टपोन किए गए हैं अगर उनके बारे में बात करें तो प्रमोटर सैम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शेड्यूलिंग विवाद के चलते शो को पोस्टपोन किया गया है. उन्होंने यह भी कहा था कि जिन लोगों ने टिकट खरीदा है वह अगले शो के लिए वैलिड रहेगा और जिन्हें रिफंड चाहिए वह टिकट लेने वाली जगह से रिफंड ले सकते हैं. यह खबर भी सामने आई है कि वीजा इश्यू की वजह से टीम शो नहीं कर पा रही है. लेकिन इन सब बातों के बीच कपिल के वीडियो ने धमाल मचा दिया है.