कांतारा फिल्म से ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने सफलता के झंडे गाड़ दिए है। ऋषभ शेट्टी की फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। कांतारा के हिट होने के बाद ऋषभ शेट्टी की पॉपुलैरिटी भी काफी बढ़ गई है। ऋषभ शेट्टी ने अब साथउ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है।

Also Read – Rakul Preet Singh ने कातिलाना अदाओं से किया मदहोश, देखें हॉट तस्वीरें

रश्मिका मंदाना के बारे में क्या बोले ऋषभ शेट्टी?

ऋषभ शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वो रश्मिका मंदाना के साथ काम करने में इंटरेस्टेड नहीं हैं। ऋषभ शेट्टी से उनके एक इंटरव्यू में पूछा था कि साउथ एक्ट्रेस में से वो सामंथा रुथ प्रभु, रश्मिका मंदाना, कीर्ति सुरेश और साई पल्लवी में से किसके साथ काम करना चाहेंगे? इस सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि- ‘मैं स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही अपने एक्टर्स को चुनता हूं। मैं न्यूकमर्स के साथ काम करने को ज्यादा अहमियत देता हूं, क्योंकि उनमें कोई बैरियर नहीं होता है। इन एक्टर्स को मैं पसंद नहीं करता हूं।

Also Read – ‘साड्डा हक़’ के अभिनेता Param Singh ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द, बोले- वह मेरे साथ बनाना चाहता था संबंध

ऋषभ शेट्टी ने किसी भी एक्ट्रेस का नाम लिए बिना कहा कि- ‘मुझे वो पसंद नहीं लेकिन मुझे साई पल्लवी और सामंथा का काम पसंद आता है। अब ऋषभ शेट्टी क्या कहना चाहते थे इसका मतलब तो वही बता सकते हैं, लेकिन इतना तो पता चल गया है कि उन्हें रश्मिका मंदाना के साथ काम करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है।