में इन दिनों साउथ और कन्नड़ फिल्मों का बोलबाला नजर आ रहा है, और इसका परफेक्ट एग्जांपल फिल्म ‘कांतारा’ है. ऋषभ शेट्टी  की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक के बाद एक नए रिकॉर्ड सेट करता दिख रहा है. फिल्म कंतारा को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है. केजीएफ के बाद कंतारा एक ऐसी फिल्म आई है जिसका हिंदी डब दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी की दमदार अदायगी के लोग फैन बन चुके हैं. तीसरे हफ्ते भी इस फिल्म के शोज हाउसफुल नजर आ रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अपना डंका बजाती दिख रही है.

 ‘कांतारा’का कलेक्शन

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘कांतारा’ का 19वें दिन का कलेक्शन 2.30 करोड़ रहा. इस हफ्ते की कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को 2.75 करोड़, शनिवार 4.10 करोड़, रविवार 4.40 करोड़, सोमवार 2.30 करोड़, मंगलवार 2.30 cr. यानि तीसरे हफ्ते का कलेक्शन करीबन ₹ 47.55 cr रहा. जिस तरह से फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है उसे देखते हुए लग रहा है कि ‘कंतारा’ अगले कुछ हफ्तों में बॉलीवुड फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

नहीं बनेगा हिंदी रीमेक

कांतारा के निर्देशक और फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए अभिनेता ऋषभ शेट्टी फिल्म को मिल रहे शानदार रिस्पांस से काफी खुश हैं, लेकिन कुछ दिन पहले ऋषभ ने फिल्म के हिंदी रीमेक पर बात करते हुए कहा है कि उन्हें इस फिल्म के हिंदी रीमेक में दिलचस्पी नहीं है.