लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर गई हैं। पार्टियों ने जोर-शोर से तैयारियां करना शुरू कर दिया है। इस दौरान बीजेपी के नेता कई राज्यों का दौरा कर रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी कमर कस ली है और जोरदार तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा सीट को लेकर तंज कसा। दरसअल लोकसभा सीट से कंगना रनौत के बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने का सवाल पूछा। जिस पर अभिनेत्री- बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने तंज कसते हुए जोरदार जवाब दिया।

Must Read- फाल्गुनी पाठक ले सकती है नेहा कक्कड़ के गाने पर एक्शन! दोनों सिंगर में जमकर चल रही वॉर

आपको बता दें कि विपक्ष भी महागठबंधन का प्लान तैयार करते हुए चुनाव की तैयारियों में लगा हुआ है। वहीं मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि “कंगना रनौत मथुरा से बीजेपी की उम्मीदवार होगी?” इस पर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि “बहुत अच्छी बात है और मेरा विचार भगवान पर ही निर्भर करता है। वैसे भी कोई और बेचारे मथुरा के सांसद जो बनना चाहेंगे उसको तो आप बनने देंगे नहीं, लेकिन आपको इस फिल्म स्टार ही मथुरा में चाहिए… राखी सावंत को भी भेज दोगे तो वह भी बन जाएगी…।”

 

मथुरा की लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी दो बार चुनाव जीत चुकी हैं,पहले 2014 में चुनाव लड़कर बीजेपी का परचम लहराया और 2019 में लोकसभा चुनाव में भी भारी मतों से विजय प्राप्त की। वही कंगना रनौत के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं, क्योंकि कंगना ने दो बार अपने परिवार के साथ वृंदावन आकर बिहारी जी का पूजन अर्चन किया था। लेकिन उस दौरान राजनीति से जुड़े सवालों से परहेज किया। हालांकि अब इस बार कौन इस सीट से चुनाव लड़ेगा यह तो आगे जल्द पता चलेगा।