नेहा कक्कड़ कौन है यह बताने की तो जरूरत ही नहीं है क्योंकि आज सभी की ज़ुबा पर नेहा का नाम है। नेहा ने अपने फैमस सॉन्ग ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है। बहुत कम उम्र में नेहा ने यह मुकाम हासिल किया है जो आज बड़े-बड़े सिंगर भी नहीं कर पाए। लेकिन इस बार नेहा अपने सॉन्ग को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है और फैंस नेहा से काफी ज्यादा नाराज है। नेहा ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दरअसल नेहा कक्कड़ अपने हालिया रिलीज हुए सॉन्ग को लेकर चर्चाओं में है और जमकर ट्रोल हो रही है। लेकिन इस बार फैंस ही नहीं बल्कि फैमस सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा को लेकर बहुत कुछ कह दिया है। फाल्गुनी पाठक का 90 के दशक का सॉन्ग “मैंने पायल है छनकाई” काफी फैमस हुआ था। यह गाना सुनने में जितना अच्छा लगता है उतना ही इसके बोल भी बहुत अच्छे हैं। लेकिन अब नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी के इस सॉन्ग का रीमेक बनाया हैं। जिसके बाद से फैंस नेहा से काफी ज्यादा नाराज हैं और जमकर ट्रोल कर रहे है। इस सॉन्ग को लेकर बात इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि नेहा को लेकर फाल्गुनी ने यह तक कह दिया कि “ओ सजना” का रीमेक बनाने से पहले उनसे बात तक नहीं की गई। लेकिन लीगल एक्शन भी नहीं ले सकती क्योंकि उनके पास गाने के राइट्स नहीं है।

नेहा ने फाल्गुनी के गाने का रीमेक बनाया जिस पर अब फाल्गुनी के फैंस काफी ज्यादा नाराज है। यह तक कि फाल्गुनी खुद भी नेहा से नाराज है। क्योंकि इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फाल्गुनी ने अपने कुछ कॉमेंट्स के स्क्रीन शॉट्स अपनी स्टोरी पर शेयर किये। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फाल्गुनी, नेहा के “मैंने पायल है छनकई” इस रीमेक से बिल्कुल भी खुश नहीं है। लेकिन अब नेहा ने भी लगातार ट्रोल होने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है।

नेहा ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा “मैंने जिंदगी में जो कुछ हासिल किया है, वो दुनिया मे बहुत ही कम लोगों को नसीब होता है। बेहद कम उम्र में फेम और अनगिनत सुपरहिट गाने, सुपरडुपर हिट गाने, सुपरडुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80 से 90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं। क्या आप जानते हैं कि यह सब मुझे कैसे मिला। टैलेंट, पैशन हार्ड वर्क और पॉजिटिविटी के दम पर मुझे आज यह सब मिला है। मेरे पास आज जो भी है, उसके लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं और मैं भगवान का स्पेशल बच्चा हूं। इसके लिए सभी का शुक्रिया। अपने इस मैसेज के साथ नेहा कक्कड़ ने सभी की खुशहाल जिंदगी की कामना की”। नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने रीमिक्स सॉन्ग “मैंने पायल है छनकाई” को लेकर चर्चा में बनी हुई है और इस सॉन्ग की 90 के दशक की गायिका फाल्गुनी पाठक भी नेहा से काफी ज्यादा नाराज है।

दरअसल आपको बता दे कि नेहा के साथ इस सॉन्ग में प्रियंका शर्मा और इंडियन क्रिकेटर यूज़वेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा है। नेहा कक्कड़ और प्रियंका, धनश्री ने बहुत ही अच्छा काम करते हुए अपनी अदाएं दिखाई है। इस गाने को म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि किसी रीमेक सॉन्ग पर इतना घमासान चल रहा रहा है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई सॉन्ग के रीमेक बन चुके हैं, जिसको लेकर एक्टर्स भी काफी ज्यादा नाराज रहे हैं।