पोषण आहार के मामले को लेकर कमलनाथ ने मुख्यमंत्री चौहान पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पोषण आहार के मामले को लेकर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए सच स्वीकार करने की बात कही है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि “शिवराज जी का मध्यप्रदेश के पोषण आहार महाघोटाले पर आखिरकार 3 दिन के भारी चिंतन के बाद आज मुंह टूट गया है। लेकिन अफसोस है कि आज भी उन्होंने इस घोटाले पर कुछ नहीं कहा, पोषण आहार के उत्पादन, वितरण, परिवहन से लेकर गुणवत्ता पर सामने आए फर्जीवाड़े पर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा… इसकी जांच पर भी कुछ नहीं कहा… दोषियों पर कार्यवाही को लेकर भी कुछ नहीं कहा… जिम्मेदारी तय तक नहीं की है”।

Must Read- मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया अलर्ट दी भारी बारिश की चेतावनी, शिक्षण संस्थानों को बंद रखने के दिये निर्देश

कमलनाथ ने आगे कहा कि जो फर्जी नंबर सामने आए हैं, वह क्षमता से अधिक उत्पादन भी सामने आया है। स्टॉक से ज्यादा परिवहन सामने आया है, बिजली खपत कम आयी है, कागजों में जो राशन बटा है करोड़ों का जो खेल खेला है उस पर भी आज उन्होंने कुछ नहीं कहा है।लेकिन सबसे आश्चर्य की बात है कि कांग्रेस सरकार के समय जब सीएजी (CAG) रिपोर्ट को आधार बनाकर भाजपा के नेता हंगामा मचाया करते थे, वह आज इस घोटाले पर सामने आयी सीएजी (CAG) रिपोर्ट को ही खारिज करने में लगे हुए हैं और दिल्ली के लिए इस रिपोर्ट को घोटाले उजागर करने वाली रिपोर्ट भी बताया जा रहा है।

 

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जिमेदारी तय करने की बात कही है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान अभी भी झूठ परोसने के बजाय इस महा घोटाले की सच्चाई को जनता के सामने ही स्वीकार करें और इसकी जिम्मेदारी तय करें।