सिंधिया पवेलियन का जीर्णोद्धार, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी घुमाया बल्ला

0
48

डेली कॉलेज में सिंधिया क्रिकेट मैदान को फिर से तैयार कर उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया गया है। सिंधिया पैवेलियन का जीर्णोद्धार किया गया। रविवार को यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष तथा डेली कॉलेज के संरक्षकों में से एक महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पैवेलियन का लोकार्पण किया।

दरहसल डेली कॉलेज में सिंधिया क्रिकेट मैदान को फिर से तैयार कर उसे अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया व सिंधिया पैवेलियन का जीर्णोद्धार किया गया। रविवार को यहां मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष तथा डेली कॉलेज के संरक्षकों में से एक महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पैवेलियन का लोकार्पण किया। इस दौरान डेली कॉलेज बोर्ड प्रेसीडेंट एकादश तथा एमपीसीए एकादश के बीच में एक मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ला भी घुमाया। खिलाड़ियों के साथ सिंधिया ने क्रिकेट खेला तो सभी में और जोश आ गया। इस मौके पर बिजली मंत्री प्रियव्रतसिंह, स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट भी मौजूद रहे।

इस दौरान डेली कॉलेज बोर्ड प्रेसीडेंट एकादश तथा एमपीसीए एकादश के बीच में एक मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ला भी घुमाया। खिलाड़ियों के साथ सिंधिया ने क्रिकेट खेला तो सभी में और जोश आ गया। इस मौके पर बिजली मंत्री प्रियव्रतसिंह, स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट भी मौजूद रहे।

कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर हुए मुखर, सिंधिया के बयान के बाद फिर गरमाई सूबे की सियासत, इशारों ही इशारों में कही मन की बात, कहा – खेल के मैदान में नहीं होनी चाहिए राजनीति, लेकिन राजनीति के मैदान में खेल भावना होना जरूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here