‘जंगली’ के ट्रेलर ने कराया जंगली रोमांच का अनुभव| ‘Junglee’ Trailer: Vidyut Jammwal turns protector of the animal kingdom in this action-packed trailer

0
109
Junglee Poster

जंगल के सबसे खतरनाक जानवर- भोला हाथी और उसके पारखी और दोस्त राज (विद्युत् जामवाल) का साथ और उनकी जुगलबंदी, ‘जंगली’ फिल्म के आज रिलीज हुए ट्रेलर में आपको जंगली रोमांच का अनुभव कराती हैं। भोला जहां राजसी हाथियों का सबसे अच्छा नमूना है, वहीं विद्युत भी अपनी मांसपेशियों, व्यवहार और चाल में उससे पूरी तरह मेल खाते हैं।

चक रसेल के इस जंगल क्रॉनिकल में जहां दोनों की उपस्थिति सिल्वर स्क्रीन पर हावी है, वहीं दोनों के बीच मानव और पशु के बॉंडिंग को देख आपको उनके बारे में और अधिक जानने की इच्छा होती है।

राज (विद्युत जामवाल) अपने उम्र के तीसवें दशक में एक पशु चिकित्सक है, जो मुंबई में रहते हुए एक बेहतर पशु चिकित्सा क्लिनिक का संचालन करता है। इतना ही नहीं वह एक समर्पित कलरीपयट्टू मार्शल आर्टिस्ट है, जो कड़ी मेहनत करता है और उसके पास वह सब कुछ है जिसकी एक व्यक्ति को चाहत होती है।

Read More:- Akshay Kumar के Sooryavanshi अवतार ने मचाया तहलका | akshay kumar sooryavanshi new posters out

बदलते घटनाक्रम के बाद वह करीब 10 साल बाद अपने गृहनगर पहुंचता है, जहां एक प्रसिद्ध हाथी अभयारण्य में उसके पिता और बचपन के मित्र भोला हाथी रहते हैं। घर पहुंचने के कुछ समय बाद ही यह भावनात्मक यात्रा नाटकीय रुप से एक बदले का रुप ले लेती है, जिसके फलस्वरुप राज इस पुराने और अनूठे गांव में पनप रहे अवैध शिकार रैकेट का पर्दाफाश करता है। राज और भोला की कोमल दोस्ती और बचपन में पनपा बंधन यह दर्शाता है कि वे जिस तरह जमकर बुरे लोगों से लड़ते हैं, उसी तरह एक दूसरे से प्यार भी करते हैं।

जंगली 5 अप्रैल को दुनिया भर में एक साथ रिलीज होगी। जंगल पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘जंगली’ का निर्देशन चक रसेल ने किया है। फिल्म के निर्माता विनीत जैन और सह निर्माता प्रीति शाहनी हैं।

Read More:- Jhanvi Kapoor ने Birthday पर इस तरह किया मां को याद | Birthday Special: Jhanvi kapoor missed her mother Sridevi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here