Jodhpur: हिंसा का ख़तरा बरकरार, बढ़ाई गई कर्फ्यू की अवधि!

जोधपुर: जोधपुर में ईद के दिन हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने एक्शन लेते हुए पुरे जिले में कर्फ्यू लगा दिया था. जिसके बाद आज यानी गुरुवार को कर्फ्यू 2 दिन और आगे बढ़ा दिया गया है.

जोधपुर: जोधपुर में ईद के दिन हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने एक्शन लेते हुए पुरे जिले में कर्फ्यू लगा दिया था. जिसके बाद आज यानी गुरुवार को कर्फ्यू 2 दिन और आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं, इंटरनेट सेवा भी अगले आदेश तक बंद कर दी गई है. फ़िलहाल हिंसा के बाद अब माहौल में काफी शांति है. लेकिन हिंसा के खतरे को देखते हुए ही प्रशासन ने कर्फ्यू 6 मई तक बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़े – भरी महफिल में Salman ने Shehnaaz को लगाया गले, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

जानकारी के अनुसार, पुरे शहरभर में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. वहीं, सिर्फ परीक्षा देने के लिए स्कूल के छात्रों को कर्फ्यू में ढील दी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोमवार की आधी रात को झंडे लगाने की बात दो पक्षों के बीच बड़ा बवाल हो गया. ऐसा बताया जा रहा है कि हिंसा के दौरान जमकर पत्थर बाजी भी हुई. इस बवाल में कई लोग घायल हो गए थे. वहीं, बवाल की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संभाला.

यह भी पढ़े – फेमस शो Koffee With Karan की होगी वापसी, ये अफवाह नहीं सच है

बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रशासन ने आधी रात को ही पुरे जोधपुर में अगले आदेश तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद करने का ऐलान कर दिया। वहीं, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि, जोधपुर शहर के हदृयस्थल जालोरी गेट पर झंडे लगाने को लेकर बवाल शुरू हुआ था.