J&K: आतंकी साजिश का बड़ा खुलासा, भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद

0
103

श्रीनगर: शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के डालरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां के घने जंगलों में सुरक्षाबालों ने आतंकी ठिकाने को तबाह कर काफी भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है. साथ ही आतंकियों के बड़े हमले की साजिश को नाकाम करने में सेना को बड़ी सफलता मिली है. बता दें कि 32 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और सीआरपीएफ की 92 बटालियन द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आतंकियों की इस नापाक हरकत का बड़ा खुलासा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सेना को इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खबर मिली थी. इस जानकारी पर 32 राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी की ओर से घने जंगलों में सर्च आपरेशन शुरू किया गया. इस ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों का ठिकाना खोज लिया. इस तलाश के दौरान यह पता चला कि यहां पांच आतंकियों के छिपने का ठिकाना था.

ख़बरों के मुताबिक, इस तलाशी में यहां से एके 47 राइफल, आरपीजी-तीन, एके 47 की 2000 गोलियां, तीन वायरलेस सेट, गर्म कपड़े तथा युद्ध जैसे अन्य सामान बरामद किए गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पांचों आतंकी सुरक्षाबलों के ठिकाने पर आने के पहले ही वहां से भाग निकले. पुलिस ने बताया कि यह आपरेशन सुबह शुरू किया गया था, जो दोपहर बाद हथियारों का जखीरा बरामद होने के साथ खत्म हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here