J&K: आतंकियों की कायराना हरकत, गैर स्थानीय को मारी गोली

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के राजधानी श्रीनगर एक बार फिर आतंकियों की कायराना हरकतों का शिकार हुआ है। आपको बता दें कि, श्रीनगर के सफा कदल इलाके में ईदगाह के पास अज्ञात आतंकियों ने शनिवार शाम एक गैर स्थानीय रेहड़ी वाले की गोली मारकर हत्या कर दी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने गैर-स्थानीय-बिहार निवासी अरविंद कुमार के सिर पर गोलियां चलाईं।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि, “आज श्रीनगर में आतंकी हमले में स्ट्रीट वेंडर अरविंद कुमार की हत्या की कड़ी निंदा करते हैं। यह एक नागरिक को इस तरह निशाना बनाए जाने का एक और मामला है। अरविंद कुमार कमाई की तलाश में श्रीनगर आया था और उनकी हत्या कर दी गई. यह घोर निंदनीय है।”

ALSO READ: राहुल ने सुनाई चन्नी के सीएम बनने की कहानी

कुमार को पास के एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसकी पुष्टि करते हुए चिकित्सा अधीक्षक डॉ. कंवलजीत सिंह ने बताया कि 40 वर्षीय युवक के सिर में गोली लगी थी और उसे अस्पताल लाया गया था। वहीं इस करयाणा हरकत के बाद जम्मू कश्मीर में ग्रेनेट से हमला भी हुआ। हालांकि अभी तक इस हमले में किसी को और किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है।