फिल्मी सितारों के दीवाने तो आपको हर घर में मिल जाएंगे लेकिन कुछ दीवाने ऐसे भी होते हैं। जो कलाकारों के लिए किसी हद तक भी गुजरने को तैयार रहते हैं। आज हम आपके लिए मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले एक ऐसे ही जबरा फैन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि सलमान खान से मिलने का सपना बचपन से ही देख रहे थे। जो कि उनका पूरा भी हो चुका है लेकिन इसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा।

दरअसल, मध्य प्रदेश जबलपुर के रहने वाले समीर खान भाईजान से मिलने के लिए साइकिल से मुंबई की ओर रवाना हो गए थे। इस दौरान उन्हें करीबन 1100 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ा। लेकिन भाई जान ने भी अपने जबरा फैन को निराश नहीं किया और शूटिंग से लौटने के बाद रात को 3:00 बजे अपने इस फैन से मुलाकात की, समीर सलमान खान के काफी बड़े फैन हैं बचपन से ही उनसे मिलने का ख्वाब देखा करते थे।

Also Read: इंदौर में एक बार फिर कोरोना ने दी दस्तक, एक ही परिवार के इतने लोग पाए गए संक्रमित

बता दें कि समीर भाई जान से मिलने के लिए अपने घर से 22 तारीख को रवाना हुए थे। क्योंकि सलमान खान ने 27 तारीख को अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया। लेकिन उनकी मुलाकात 29 तारीख को पूरी हो गई। इस दौरान का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि भाईजान ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके बगल में उनका जबरा फैन समीर भी दिख रहा है।

समीर खान अपनी साइकिल से ही भाई जान से मिलने के लिए पहुंच गए हालांकि उन्होंने अपने साइकिल में अपने जरूरतमंद चीजों को रखा हुआ था साथ ही उन्होंने चार्जिंग की व्यवस्था भी की थी लेकिन इतनी ठंड में लोग घर से बाहर निकलने के लिए 10 बार सोचते हैं ऐसे में यह जबरा फैन अपने अधूरे सपने को पूरा करने के लिए मुंबई पहुंच गया। जैसे ही इस बात की जानकारी भाईजान को लगी तो उन्होंने फौरन अपने इस फैन से मुलाकात की।