जबलपुर : करोड़ो का आसामी निकला आरटीओ, महल जैसे घर में मिला प्राइवेट थिएटर भी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में आय से अधिक संपत्ति मामले में जबलपुर आरटीओ संतोष पाल सिंह के शताब्दीपुरम कॉलोनी स्थित घर पर छापा पड़ा। जानकारी के अनुसार इस छापे में करीब 16 लाख रुपए नगद और करोड़ो रुपए की अवैध चल और अचल सम्पत्ति मिलने खबर मिली है।

मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में आय से अधिक संपत्ति मामले में जबलपुर आरटीओ संतोष पाल सिंह के शताब्दीपुरम कॉलोनी स्थित घर पर छापा पड़ा। जानकारी के अनुसार इस छापे में करीब 16 लाख रुपए नगद और करोड़ो रुपए की अवैध चल और अचल सम्पत्ति मिलने खबर मिली है । इकोनॉमिक ऑफेंस विंग (EoW) को उक्त आरटीओ संतोषपाल सिंह के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति की शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर आरटीओ के घर पर यह छापेमारी और गिरफ्तारी की कार्यवाही की गई है।

Also Read-WHO ने किया बड़ा खुलासा, 100 फीसदी कारगर नहीं मंकीपॉक्स वैक्सीन

महल जैसे घर में मिला निजी थियेटर

जबलपुर के भ्रष्टाचार के आरोपी आरटीओ संतोषपाल सिंह के घर पर छापे के दौरान हैरान कर देने वाले नज़ारे देखने को मिले। जानकारी के अनुसार उक्त आरटीओ का घर बिलकुल किसी राजा के महल के जैसा दिखाई दे रहा था। शानदार साजो-सज्जा के लिए करोड़ो रुपए इस महल जैसे घर के निर्माण में खर्च किए गए। इसके साथ ही एक निजी थियेटर भी अपने घर में आरटीओ सन्तोषपाल सिंह बनवा रखा था।

Also Read-दिल्ली हाईकोर्ट : भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन पर दर्ज होगा रेप केस, 2018 में महिला ने लगाया था आरोप

लिपिक पत्नी रेखा पाल के पास भी बेतहाशा संपत्ति

जबलपुर के भ्रष्टाचार के आरोपी आरटीओ संतोषपाल सिंह के साथ ही उनकी लिपिक पत्नी रेखा पाल के नाम पर भी बेहिसाब अनैतिक सम्पत्ति मिलने की जानकारी सूत्रों से प्राप्त हो रही है। दोनों पति-पत्नी के पास कुल मिलाकर करोड़ों रुपए की अवैध सम्पत्ति मिली है, जिनमें नकद राशि, बेहिसाब सोना चांदी, फार्म हॉउस और कई मंहगी गाड़ियां शामिल हैं।