क्या ऋतिक रोशन करने जा रहे है गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग दूसरी शादी, जानिए सच

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस, सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने नए रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है। एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस, सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को काफी टाइम एक दूसरे के साथ टाइम बिताते देखा गया है। वहीं हाल ही में ऋतिक रोशन एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए है। दरअसल, वह सबा आजाद संग अपनी शादी को लेकर छाए हुए है।

hritik

दरअसल, पिछले कई दिनों से एक और लवबर्ड के शादी की प्लानिंग करने की बात सामने आ रही है। दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और शादी की प्लानिंग भी जोरो शोरो से चल रही है। यह बात कितनी सच्ची है चलिए जानते है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ऋतिक और सबा को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ऋतिक और सबा हैप्पी रिलेशनशिप में हैं। वे साथ में काफी वक्त बिताते हैं।

Also Read – झारखंड में महिला दरोगा की चेकिंग के दौरान ले ली जान, पिकअप वैन से कुचला

दोनों आए दिन हॉलिडे पर भी जाते हैं और सबा आजाद और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Suzain Khan) काफी अच्छे दोस्त है। दोनों कई बार साथ में देखी गई है और अक्सर ही दोनों इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक दसूरे की पोस्ट पर अच्छे कमेंट भी करती रहती है। वे ऋतिक के बच्चों संग भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं।