अनूठे ढंग से मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, Delhi में कुलियों को कराया जाएगा योग

कृष्णा गुरुजी सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा वरिष्ट कुलियों का सम्मान करेंगे एवं इसके साथ ही कुलियों के उन बच्चों का भी सम्मान किया जाएगा जिन्होने शिक्षा और खेल जगत में कोई उल्लेखनीय सफलता हासिल की हो।

इंदौर (Indore) शहर के अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु कृष्णा मिश्रा (Krishna Mishra) इस बार हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन (Hazrat Nizamuddin Railway Station) पर 504 कुलियों को योग करवाएंगे। अगर कुलि भाई लोग अपनी मेहनत को योग से जोड़ेंगे तो उन्हें थकान कम लगेगी। कृष्णा गुरुजी सोशल वेलफेयर सोसाइटी द्वारा वरिष्ट कुलियों का सम्मान करेंगे एवं इसके साथ ही कुलियों के उन बच्चों का भी सम्मान किया जाएगा जिन्होने शिक्षा और खेल जगत में कोई उल्लेखनीय सफलता हासिल की हो।

Also Read –  महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने किया कन्या पूजन, विधानसभा क्षेत्र क्र. 2 के जनसंपर्क में मिला जोरदार समर्थन

यह कार्यक्रम 21 जून 2022 को सुबह 9 बजे हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की पार्किंग में होगा। इंदौर शहर में हर साल अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर एक अनूठे ढंग से योग संदेश दिया जाता है। यह संदेश शहर के अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु कृष्णा मिश्रा द्वारा दिया जाता है और इस बार तो वह शहर से बाहर दिल्ली में कुलियों को योग का महत्व बताएंगे।

Also Read – नगरीय निकाय चुनाव : प्रशासन ने जारी की रेट लिस्ट, लड्डू से लेकर झंडे तक का मूल्य किया निर्धारीत