दुनियाभर में गूंजा Indore का नाम, इन 3 दिन Super Corridor पर होगा महंगी गाड़ियों का मेगा इवेंट

ऑटो एक्सपो शो के कारण दुनिया में इंदौर का नाम पहुंच गया है। लगभग 80 बड़ी कंपनियां 3 दिन तक सुपर कॉरिडोर पर अपनी कार और बाइक के बारे में लोगों को बताएगी। ऑटो एक्सपो के पहले कल निकली रैली में सोशल मीडिया पर दुनिया भर में इंदौर का नाम चल पड़ा।

इंदौर(Indore) : ऑटो एक्सपो शो के कारण दुनिया में इंदौर(Indore) का नाम पहुंच गया है। लगभग 80 बड़ी कंपनियां 3 दिन तक सुपर कॉरिडोर(Super Corridor) पर अपनी कार और बाइक के बारे में लोगों को बताएगी। ऑटो एक्सपो के पहले कल निकली रैली में सोशल मीडिया पर दुनिया भर में इंदौर का नाम चल पड़ा। कई देशों से प्रतिक्रिया आने लगी है। 80 से ज्यादा कंपनियां सुपर कॉरिडोर पर 28, 29, 30 अप्रैल को मेगा इवेंट में शामिल होगी।

Read More : Indore : मास्टर प्लान में हो रही देरी, मंत्री भूपेंद्र सिंह का टल रहा दौरा

इस दौरान मालवी खानपान का इंतजाम तो होगा ही साथ ही तीनों दिन संगीत का आनंद भी लिया जा सकेगा। जब से सुपर कॉरिडोर बना है तब से लेकर अभी तक इतना बड़ा आयोजन वहां पर नहीं हुआ। हजारों की संख्या में लोगों की पहुंचने की उम्मीद है। उसी हिसाब से तैयारियां की गई है।

Read More : 29 अप्रैल को आयोजित होगा MP की पारंपरिक हाथकरघा कलाओं का फैशन शो, ये बड़े डिसाइनर्स होंगे शामिल

जो एक डोम में नगर निगम की कचरा गाड़ियां रहेगी, वह भी आकर्षण का केंद्र रहेगी। सफाई की सारी गाड़ियां वहां मौजूद रहेगी। जिनके कारण इंदौर को साफ करने में सबसे ज्यादा मदद मिलती है। भोपाल से उद्योग विभाग के अफसर इंदौर में डेरा डाल चुके हैं। 3 दिनों में जाने-माने उद्योगपति और कार कंपनियों के मालिक भी इंदौर आएंगे।