इन्दौर। आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा बंगाली चौराहे के पास स्थित ब्रिज के नीचे हॉकर्स जोन का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त अभय राजनगांवकर मनोज पाठक प्रभारी यातायात पीसी जैन रिमूव्हल विभाग प्रभारी अश्विन जनवदे बबलू कल्याण और अन्य उपस्थित थे।

आज यहां पर निगम द्वारा ठेलो पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा निरीक्षण के दौरान बच्चों से चर्चा भी की गई तथा क्षेत्र के आसपास के ठेला लगाकर सामग्री विक्रय करने वाले पथ विक्रेताओं को आज ही स्थान के आवंटन करने के निर्देश भी दिए गए।

आयुक्त द्वारा निरीक्षण के ठेलो पर पेंटिंग कर रहे स्कूली बच्चों से चर्चा की गई तथा उनके द्वारा की जा रही आकर्षक पेंटिंग की प्रशंसा करते हुए बच्चों को प्रोत्साहित भी किया गया। साथ ही आज पथ विक्रेताओ के उत्थान हेतु इंदौर नगर निगम द्वारा प्रातः 10 से 12 बजे तक बंगाली चौराहा, तीन ईमली चौराहा, अन्नपूर्णा चौराहा पर पथ विकेता ठेला गाडी पेन्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

Also Read: Elon Musk का नया फरमान, कर्मचारियों को करना होगा हफ्ते में 80 घंटे काम, No फूड, No वर्क फ्रॉम होम

स्वच्छ भारत मिशन के तहत बंगाली चौराहा, तीन ईमली चौराहा, अन्नपूर्णा चौराहे पर आयोजित पथ विक्रेता ठेला गाडी पेन्टिंग प्रतियोगिता में स्कुली बच्चो के माध्यम से हाथ ठेला गाडियों पर पेन्टिंग की गई, तथा श्रेष्ठ प्रतिभागियों को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र का वितरण भी किया गया।