Indore : स्टेट प्रेस क्लब ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, 3 मीडियाकर्मियों लिए किया ये आग्रह

स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को पत्र लिखकर इंदौर के तीन मीडियाकर्मियों के मामलों में सहयोग का अनुरोध किया है।

इंदौर : स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को पत्र लिखकर इंदौर के तीन मीडियाकर्मियों के मामलों में सहयोग का अनुरोध किया है। स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल ने बताया कि पिछले दिनों सांध्य दैनिक गुड इवनिंग के सम्पादक और इंदौर प्रेस क्लब, के महासचिव हेमंत शर्मा एवं प्रबंध सम्पादक राजीव धाम के विरुद्ध आधारहीन तथ्यों के आधार पर पाक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गयी।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि नाबालिग के साथ हुयी बलात्कार की घटना में उक्त समाचार पत्र ने पीड़िता की पहचान उजागर की थी। इस मामले में श्री शर्मा का कहना है कि सोची-समझी साजिश के तहत यह एफआईआर दर्ज करवाई गयी है। उन्होंने पीड़िता की पहचान उजागर नहीं की। स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने माननीय मुख्यमंत्री एवं माननीय गृह मंत्री से आग्रह किया है कि इस मामले में जांच कर दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

Must Read : पोते ने दादा-दादी के सामने ही शादी करने की ठानी, दिसंबर में होने वाले फेरे अभी लिए…

स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने तीन दिन पूर्व इलेक्ट्रोनिक मीडिया से जुड़े पत्रकार गणेश तिवारी की आत्महत्या के मामले में जांच एवं दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की मांग की है। उल्लेखनीय है कि सूदखोर महिला के आतंक और धमकियों की वजह से गणेश तिवारी ने चार दिन पूर्व अपने फ्लेट पर आत्महत्या कर ली थी। पत्रकार गणेश तिवारी जिस टाउनशिप के रहवासी संघ के अध्यक्ष भी थे वहां के भी कुछ लोग उन्हें बेवजह परेशान कर रहे थे। स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने तिवारी के छोटे बच्चे और परिवार की आर्थिक स्थिति देखते हुए मुख्यमंत्री से यथोचित आर्थिक सहायता की मांग भी की है।

स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने सड़क दुर्घटना में घायल होने के उपरान्त स्वर्गवासी हुए प्रेस फोटोग्राफर विकास पांडे के परिवार के लिए भी आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है। युवा प्रेस फोटोग्राफर विकास पांडे करीब 65 दिनों से अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। तीन दिन पूर्व उन्होंने दम तोड़ दिया। स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. ने जनसंपर्क विभाग के प्रमुख सचिव महोदय एवं संचालक महोदय से भी इन मामलों में सहयोग की मांग की है।