Indore: एकतरफा प्यार बना अग्निकांड का कारण, बदले की सनक ने ली 7 लोगों की जान

जिस युवक ने इस बिल्डिंग में आग लगाई है. वह यहां रहने वाली एक युवती से प्यार करता था. दोनों में कहासुनी होने के बाद उसने युवती की गाड़ी में आग लगा दी और यही आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई.

Indore: इंदौर अग्निकांड मामले में हाल ही में नया खुलासा हुआ था. सामने आया था कि आगजनी की यह घटना हुई नहीं थी, बल्कि की गई थी.

बताया जा रहा था कि सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. व्यक्ति ने वहां पहुंचकर इमारत में खड़ी एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिसके बाद यह भयानक अग्निकांड हो गया. व्यक्ति के वहां पहुंचकर आग लगाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है. अब इस मामले में एक और दिलचस्प मोड़ आया है. खबरों के मुताबिक जिस युवक ने इस बिल्डिंग में आग लगाई है. वह यहां रहने वाली एक युवती से प्यार करता था. दोनों में कहासुनी होने के बाद उसने युवती की गाड़ी में आग लगा दी और यही आग पूरी बिल्डिंग में फैल गई. पुलिस के मुताबिक युवक का पता लगा लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Must Read- Indore: अग्निकांड मामले में नया खुलासा, लगी नहीं लगाई गई थी आग , पढ़े पूरी खबर

Indore Fire Accident

सामने आई जानकारी के अनुसार घटना के बाद विजय नगर पुलिस ने इस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए तो एक बड़ा खुलासा सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में रात 2:54 पर सफेद शर्ट पहने एक व्यक्ति इमारत के पास दिखाई दिया. यह व्यक्ति इमारत में खड़ी हुई एक बाइक पर पेट्रोल डालकर आग लगाते हुए दिखाई दे रहा है. आग लगाने के तुरंत बाद यह लड़का वहां से चला गया और कुछ देर बाद फिर से यहां पहुंचा. मौके पर पहुंचकर उसने वहां लगे सीसीटीवी कैमरा से छेड़छाड़ की इसके साथ ही बिजली के मीटर के साथ छेड़खानी करता दिखाई दिया. जब वह कुछ नहीं कर पाया तो वहां से निकल गया. सीसीटीवी फुटेज देखकर ऐसा लग रहा था कि यह मामला आपसी रंजिश का है, जिसके तहत इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है.

वहीं अब यह खबर आई है कि इस युवक ने एकतरफा प्यार के चलते लड़की की गाड़ी में आग लगाई, जिसकी चपेट में पूरी बिल्डिंग आ गई. पुलिस ने आरोपी का पता लगा लिया है और टीम उसे पकड़ने में जुट गई है. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है. असलियत पता लगाने के लिए पुलिस की ओर से इस क्षेत्र के 3 घरों के सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर बरामद कर खंगाले जा रहे हैं.