Homeइंदौर न्यूज़Indore News : मनचाही जॉब नहीं मिलने से डिप्रेशन में था अपर...

Indore News : मनचाही जॉब नहीं मिलने से डिप्रेशन में था अपर कलेक्टर का बेटा, की आत्महत्या

Indore News : इंदौर शहर में अपर कलेक्टर के बेटे ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उनके बेटे ने अपने घर में ही फांसी लगा दी।

Indore News : इंदौर शहर में अपर कलेक्टर के बेटे ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उनके बेटे ने अपने घर में ही फांसी लगा दी। अपर कलेक्टर के बेटे का मृत शरीर बालकनी से लटका मिला। बता दे, उनके बेटे की उम्र 19 साल थी। वहीं अपर कलेक्टर नर्मदा घाटी विकास प्राधिकरण में अपर संचालक पद पर पदस्थ हैं।

मिला 2 पेज का सुसाइड नोट –

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक के पास से 2 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। अब पुलिस इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि इंदौर के थाना क्षेत्र की नर्मदा कॉलोनी में रहने वाले अपर कलेक्टर के पद पर पदस्थ के बेटे ने अपने घर की गैलरी में जाकर फांसी लगा ली। वहीं जब ये मामला सामने आया तो उसके बाद से ही पूरे परिवार में मातम फैल गया है और इलाके में भी समसनी फैल गई है।

बता दे, युवक अपनी पढ़ाई कर रहा था और साथ ही नौकरी भी देख रहा था। वो कॉलेज प्लेसमेंट में मनचाहा जॉब नहीं मिल पाने के कारण निराश था और इसी कारण डिप्रेशन में चला गया था। युवक ने मरने से पहले 2 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए एम.वाय.अस्पताल भेजा गया है। पुलिस और डॉक्टर्स की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular