कल शुक्रवार को मध्य प्रदेश के इंदौर के चिमनबाग इलाके में की एक उजाड़ इमारत में जला हुआ कंकाल मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी। मामले की सुचना मिलने के बाद इंदौर पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर आनन-फानन में पहुंच गए। जिसके बाद तुरंत एक्शन में आई इंदौर पुलिस के द्वारा मात्र 24 घंटे के भीतर ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया और साथ ही घटना के आरोपी को भी इंदौर पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है । सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने जो खुलासे किए वो काफी हैरान कर देने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Also Read-Global Investors Summit: इन 9 सेक्टर्स पर होगा सरकार का फोकस, दो दिन में होंगे 14 सेशन, CM शिवराज करेंगे उद्योगपतियों से सीधा संवाद

ये है पूरा मामला

शुक्रवार सुबह इंदौर के चिमनबाग स्थित माध्यमिक शिक्षा मंडल के आंचलिक कार्यालय के नजदीक स्थित एक उजाड़ इमारत में सुबह जला हुआ कंकाल मिलने के बाद हरकत में आई इंदौर पुलिस के द्वारा तफ्तीश करने पर उक्त मल्टी के चौकीदार को शक के दायरे में लिया गया। पड़ताल करने पर चौकीदार के कमरे से पुलिस को खून के निशान बरामद हुए, जिसके बाद चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में सख्ती से पूछताछ के बाद चौकीदार ने पुलिस के सामने इस घटना से संबंधित हैरान कर देने वाले खुलासे किये। चौकीदार ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को बताया की उक्त कंकाल उसके दोस्त हरी का है। चौकीदार ने पुलिस को बताया की दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे और पिछले एक दो दिन से हरी के द्वारा चौकीदार के साथ इस प्रकार के संबंध बनाने से इंकार किया जा रहा था। घटना वाली रात को भी चौकीदार ने हरी के साथ संबंध बनाने की कोशिश की गई और हरी के द्वारा इंकार करने पर चौकीदार ने पहले तो सर पर बैट मार कर हरी की जान ली गई उसके बाद शव को बाहर कचरे के देर पर ले जाकर उसमें केरोसिन की सहायता से आग लगा दी, जिससे शव की शिनाख्त ना हो सके । इंदौर पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

Also Read-Electric Car : नई शानदार इलेक्ट्रिक कार अगले साल उतरेंगी सड़कों पर, कम कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स