Indore News: कोरोना पर सरकार की गाइडलाइन के कारण राम भक्तों का जुलूस निरस्त

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि राज्य सरकार के द्वारा जारी की गई कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने की गाइडलाइन का पालन करते हुए आज राम भक्तों का जुलूस नहीं निकाला जाएगा।

Indore News : कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि राज्य सरकार के द्वारा जारी की गई कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने की गाइडलाइन का पालन करते हुए आज राम भक्तों का जुलूस नहीं निकाला जाएगा। भागीरथपुरा पर पूजन करने के बाद राम भक्त सीधे बस में बैठकर रेलवे स्टेशन रवाना हो जाएंगे ।

विधायक शुक्ला के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्डो में से हर महीने 1 वार्ड के नागरिकों को अयोध्या की यात्रा कराने का फैसला लिया गया है। इसके अंतर्गत आज वार्ड क्रमांक 11 भागीरथपुरा के नागरिकों का दल अयोध्या की यात्रा पर रवाना होने वाला है। हमेशा की तरह इस दल को समारोह पूर्वक विदाई देने का फैसला लिया गया था । इसके अंतर्गत भागीरथपुरा में पुलिस चौकी के सामने स्थित माता मंदिर पर अयोध्या जाने वाले सभी 600 सदस्य एकत्र होते और फिर वहां से उन्हें जुलूस के रूप में रेलवे स्टेशन ले जाकर अयोध्या की यात्रा पर विदाई दी जाती।

Also Read – प्रदेश के पहले अंतरराष्ट्रीय इंफ्रास्ट्रक्चर समिट में जुड़ेंगे कई एसोसिएशन के प्रतिनिधि

विधायक शुक्ला ने कहा कि राज्य सरकार के द्वारा कल ही कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नई गाइडलाइन जारी की गई है। इस गाइडलाइन में धार्मिक जुलूस शोभायात्रा पर रोक लगाई गई है । सरकार द्वारा लगाए गए इन प्रतिबंध का सम्मान करते हुए राम भक्तों के आज भागीरथपुरा से लेकर रेलवे स्टेशन तक निकलने वाले शोभायात्रा रूपी जुलूस को निरस्त कर दिया गया है। अब सभी 600 भक्तों भागीरथपुरा में एकत्र होकर माता मंदिर पर पूजन करने के पश्चात बस से रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होंगे और फिर रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे। 4 दिन की यात्रा के दौरान भक्तों के द्वारा राम लला के दर्शन किए जाएंगे ।