Homeइंदौर न्यूज़Indore News :नागरिक के जन्मदिन की चिंता कर रहे हैं विधायक, फोटो...

Indore News :नागरिक के जन्मदिन की चिंता कर रहे हैं विधायक, फोटो फ्रेम पर देते है बधाई

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) अपने विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों के जन्मदिन की चिंता रखते हैं ।

इंदौर(Indore News): विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) अपने विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले नागरिकों के जन्मदिन की चिंता रखते हैं । हर नागरिक को उसके जन्मदिन पर विधायक की ओर से फोटो फ्रेम के साथ बधाई संदेश मिल रहा है। विधायक संजय शुक्ला ने अपने विधानसभा क्षेत्र को नवाचार का केंद्र बना दिया है । आज तक किसी भी विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में इतना और ऐसा काम नहीं किया होगा जो कि इस समय विधायक शुक्ला अपने विधानसभा क्षेत्र में कर रहे हैं । इस विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले हर नागरिक को उसके जन्मदिन पर विधायक की ओर से बधाई के साथ फोटो फ्रेम का संदेश भेजा जा रहा है ।

चुनाव के वक्त नागरिकों से वोट मांगने के लिए जाने वाले नेता इन नागरिकों से सुख और दुख में साथ निभाने का वादा करते हैं लेकिन इस वादे को किस तरह से निभाया जाता है इसका उदाहरण विधायक संजय शुक्ला पेश कर रहे हैं । इन दिनों विधायक संजय शुक्ला की एक अनोखी पहल की काफी सराहना हो रही है । वैसे तो विधायक संजय शुक्ला अपनी विधानसभा के लिए कुछ ना कुछ अनोखा करते रहते हैं । इस बार अपनी विधानसभा के मतदाताओं के जन्मदिन पर संजय शुक्ला विशेष रुप से जन्मदिन बधाई की एक फोटो फ्रेम भेंट कर रहे हैं।

विधानसभा क्रमांक 1 के नागरिकों के जन्मदिन की जानकारी मिलने पर विधायक एक फोटो फ्रेम तैयार करवा कर संबंधित व्यक्ति के घर भेजते हैं और व्यक्तिगत फोन पर बधाई देते हैं। इस अनूठी पहल की विधानसभा एक में काफी चर्चा हो रही है । संभवत : पहली बार कोई विधायक अपने मतदाताओं को जन्मदिन पर विशेष रुप से याद कर बधाई दे रहा है । विधायक शुक्ला ने कहा है कि इस सिलसिले को बरकरार रखा जाएगा और हर व्यक्ति को बधाई पहुंचाने के लिए वे अपनी ओर से हर संभव कोशिश करते रहेंगे । इस कोशिश के माध्यम से जन्मदिन की नागरिक की खुशी में वह सहभागी बनेंगे ।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular